ads

विराट कोहली सभी प्रारूपों में कप्तान बने रहेंगे: बीसीसीआई

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने सोमवार को उन रिपोर्टो को खारिज किया जिसमें यह कहा गया था कि विराट कोहली आईसीसी टी20 विश्व कप के बाद सीमित ओवरों की कप्तानी पद से इस्तीफा दे सकते हैं। ऐसी रिपोर्ट आई थी कि अगर भारत इस साल अक्टूबर-नवंबर में यूएई में होने वाले टी20 विश्व कप को जीतने में असफल रहा तो कोहली से सीमित ओवरों की कप्तानी छीनी जा सकती है और उनकी जगह रोहित शर्मा को इसकी जिम्मेदारी मिलेगी।

मीडिया में चल रही चर्चा
हालांकि, धूमल ने इन दावों को पूरी तरह खारिज कर दिया है। धूमल ने आईएएनएस से कहा, यह बकसास है और ऐसा कुछ होने नहीं जा रहा है। इस बारे में बस मीडिया में चर्चा चल रही है। बीसीसीआई ने इस मामले को लेकर कोई चर्चा नहीं की है। इससे पहले, यह रिपोर्ट आई थी कि कोहली टेस्ट क्रिकेट में काफी सफल हैं लेकिन सीमित ओवरों के आईसीसी इवेंट में उनकी असफलता के कारण रोहित को इसका जिम्मा सौंपा जा सकता है।

यह भी पढ़ें— खराब फॉर्म में चल रहे कोहली, 20 रन बनाकर आउट हुए ड्रेसिंग रूम में दिखाया गुस्सा, वीडियो वायरल

bcci.png

ऐसी कोई बैठक नहीं हुई
सूत्रों ने कहा था कि बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारी इंग्लैंड में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की हार के बाद से इस मुद्दे पर चर्चा कर रहे हैं, जहां वे कथित तौर पर भारतीय कप्तान के टीम चयन से नाखुश थे। कोहली ने डब्ल्यूटीसी फाइनल के दौरान तेज गेंदबाजों के अनुकूल और ओवरकास्ट वातावरण में दो स्पिनरों को खिलाया था। हालांकि, धूमल ने कहा कि ऐसी कोई बैठक नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें— इंग्लैंंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन बोले- टेस्ट क्रिकेट के लिए कोहली का जुनून अच्छा, सचिन-द्रविड की राह पर

मीडिया रिपोर्ट में कहा गया था ऐसा
एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया था कि विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप के बाद खुद कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, विराट कोहली अपनी बल्लेबाजी पर फोकस करने के लिए टीम इंडिया की कप्तानी छोड़ सकते हैं। कोहली का मानना है कि उन्हें अपनी बल्लेबाजी पर फोकस करने और दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बनने के लिए वापस जाने की जरूरत है।



Source विराट कोहली सभी प्रारूपों में कप्तान बने रहेंगे: बीसीसीआई
https://ift.tt/2Xc7587

Post a Comment

0 Comments