ads

RRB NTPC 2021 Fee Refund: रेलवे एनटीपीसी एग्‍जाम फीस रिफंड के लिए आवेदन प्रक्रिया कल से शुरू, जानें पूरा प्रोसेस

RRB NTPC 2021 Fee Refund: आरआरबी एनटीपीसी सीबीटी-1 परीक्षा में उपस्थित हुए उम्मीदवारों के लिए रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड ने एग्जाम फीस रिफंड का नोटिस जारी कर दिया है। जो उम्‍मीदवार 28 दिसंबर से 31 जुलाई तक 7 चरणों में आयोजित हुई ऑनलाइन परीक्षा में उपस्थित हुए थे, वे एग्‍जाम फीस रीफंड के लिए आधिकारिक वेबसाइट rrbcdg.gov.in से अप्लाई कर सकते हैं।

Read More: आईडीबीआई बैंक में 920 एग्जीक्यूटिव के पदों पर निकली भर्ती, 18 अगस्त तक करें आवेदन

रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड द्वारा अनुसूचित जाति/ अनुसूचित जनजाति/ पीडब्ल्यूबीडी/ महिला/ अल्पसंख्यक/ ईबीसी/ ट्रांसजेंडर उम्मीदवारों के लिए 250 रुपये और Gen/OBC श्रेणी के उम्‍मीदवारों के लिए 400 रुपये एप्लिकेशन फीस रिफंड कर दी जाएगी।

फीस रीफंड के लिए बैंक डिटेल्‍स भरने का लिंक आज यानि 11 अगस्त सुबह 10 बजे से 31 अगस्त रात 12 बजे तक आधिकारिक वेबसाइट पर एक्टिव रहेगा। जिन उम्मीदवारों ने बैंक अकाउंट की डिटेल्स सही से भरी है, उन्हें आरआरबी द्वारा मेल और एसएमएस के जरिए सूचना भी भेजी जा रही है।

Read More: कर्मचारी राज्य बीमा निगम दिल्ली : सीनियर रेजिडेंट के 109 पदों पर नौकरी के अवसर

बैंक खाते का विवरण भरें
रेलवे भर्ती बोर्ड द्वारा जारी नोटिस के अनुसार, “जो भी उम्मीदवार आरआरबी एनटीपीसी सीबीट-1 परीक्षा में उपस्थित हुए थे, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा शुल्क वापसी के लिए आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइट पर अपने बैंक खाते का विवरण उपलब्ध कराएं। दर्ज किया गया बैंक खाता संख्या, नाम और IFSC कोड सही है से भरें। डिटेल्स भरे जाने के बाद बैंक विवरण में संशोधन संभव नहीं होगा। अन्य किसी भी प्रकार की समस्या के लिए हेल्पलाइन मेनू में जा सकते हैं।

Read More: भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड : इंजीनियर के पदों पर निकली बंपर भर्ती



Source RRB NTPC 2021 Fee Refund: रेलवे एनटीपीसी एग्‍जाम फीस रिफंड के लिए आवेदन प्रक्रिया कल से शुरू, जानें पूरा प्रोसेस
https://ift.tt/3AzdFE3

Post a Comment

0 Comments