ads

NIACL Recruitment 2021: प्रशासनिक अधिकारी के 300 पदों पर निकली सीधी भर्ती, ग्रेजुएट युवा जल्द करें अप्लाई

NIACL Recruitment 2021: न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (NIACL) ने प्रशासनिक अधिकारी के रिक्त पदों पर भर्ती की अधिसूचना जारी की है। इस भर्ती के जरिए एओ के कुल 300 रिक्त पदों को भरा जाएगा। उम्मीदवार newindia.co.in पर विवरण प्राप्त कर सकते हैं। इच्छुक युवा 21 सितंबर, 2021 तक स्केल I कैडर में AO के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

एओ पद के लिए आवेदक की आयु 21 वर्ष से 30 वर्ष निर्धारित की गई है। हालांकि, नियमों के अनुसार आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को ऊपरी आयु सीमा में छूट की अनुमति है। एओ के पद के लिए आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को एनआईएसीएल द्वारा जारी विस्तृत आधिकारिक अधिसूचना जरूर पढ़ लेनी चाहिए।

Direct Link: https://ift.tt/2WmAex1

महत्वपूर्ण तिथियां
एओ पद के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की तिथि - 1 सितंबर, 2021
आवेदन करने की अंतिम तिथि - 21 सितंबर, 2021

शैक्षणिक योग्यता
उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से 60% अंकों के साथ स्नातक या स्नातकोत्तर डिग्री या अन्य समकक्ष डिग्री उत्तीर्ण होना जरुरी है। एससी, एसटी उम्मीदवारों को 5% अंकों की छूट दी जाएगी।
उम्मीदवार जो स्नातक या सेमेस्टर परीक्षा के अंतिम वर्ष में हैं, वे भी उक्त पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। हालांकि, उम्मीदवार को 30 सितंबर, 2021 को या उससे पहले डिग्री होनी चाहिए।

Read More: दसवीं पास आईटीआई डिप्लोमाधारी युवाओं के लिए सुनहरा मौका, जल्द करें अप्लाई

चयन प्रक्रिया
न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड में एओ अधिकारी के पदों पर चयन प्रक्रिया के चरण-I के लिए प्रारंभिक परीक्षा आयोजित होगी। परीक्षा वस्तुनिष्ठ प्रकार की होगी और यह ऑनलाइन आयोजित की जाएगी। इसमें रीजनिंग, क्वांटिटेटिव एप्टीट्यूड और अंग्रेजी भाषा के प्रश्न होंगे। इसके बाद मुख्य परीक्षा आयोजित होगी जो वस्तुनिष्ठ और वर्णनात्मक दोनों प्रकार की होगी। अंत में, शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए उपस्थित होना होगा। अंतिम मेरिट सूची मुख्य परीक्षा और साक्षात्कार में प्राप्त अंकों के आधार पर तैयार की जाएगी।



Source NIACL Recruitment 2021: प्रशासनिक अधिकारी के 300 पदों पर निकली सीधी भर्ती, ग्रेजुएट युवा जल्द करें अप्लाई
https://ift.tt/3DdovS2

Post a Comment

0 Comments