ads

IPL 2021: फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, दूसरे फेज में खेल सकते हैं इंग्लिश खिलाड़ी, ऐसे हुआ संभव

नई दिल्ली। आईपीएल 2021 (IPL 2021) का दूसरा फेज 19 सितंबर से शुरू हो रहा है। सभी टीमें यूएई रवाना होने की तैयारियों में जुटी हैं। इस बीच इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने दर्शकों की खुशखबरी को दोगुना कर दिया है। ईसीबी ने संकेत दिए कि आईपीएल के दूसरे फेज में इंग्लिश खिलाड़ी खेल सकते हैं। ईसीबी साथ ही क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से क्रिकेटरों को एशेज के दौरान परिवारों को साथ रखने की चर्चा की उम्मीद कर रहा है।

यह भी पढ़ें— शोएब अख्तर ने किया खुलासा-अगर उस वक्त सचिन तेंदुलकर को कुछ हो जाता तो लोग मुझे जिंदा जला देते

बांग्लादेश दौरा रद्द होने से बने आसार
ईसीबी के मुख्य कार्यकारी टॉम हैरिसन ने कहा, 'आईपीएल के सम्मान को देखते हुए हम हमारे खिलाड़ियों के साथ चर्चा कर रहे हैं। बांग्लादेश दौरे के स्थगित होने से खिलाड़ियों के आईपीएल में उपलब्ध होने का अवसर होगा। खिलाड़ियों को अपने व्यस्त कार्यक्रम के चलते अपने शेड्यूल को मैनेज करना पड़ रहा है। यह चर्चा जारी है। लेकिन कोई भी फैसला खिलाड़ियों से बात करने के बाद ही लिया जाएगा।

हैरिसन ने बांग्लादेश दौरा रद्द होने की पुष्टि
इंग्लैंड को तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए सितंबर-अक्टूबर में बांग्लादेश का दौरा करना है था अब मार्च 2023 तक स्थगित हो गया है। इसके बाद इंग्लैंड के खिलाड़ियों के लिए आईपीएल में खेलने का रास्ता खुल गया है। हैरिसन ने साथ ही पुष्टि की है कि वह क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के साथ चर्चा कर रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:—IPL 2021: धोनी की टीम सीएसके को यूएई के लिए भरनी थी उड़ान, ऐन वक्त पर आई ये अड़चन

यूएई ने दी है टीमों को उतरने की इजाजत
आईपीएल 2021 के फेज टू के लिए यूएई सरकार ने अभी टीमों को उतरने की इजाजत नहीं दी है। जबकि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को 13 अगस्त को रवाना होना था। इसलिए बीसीसीआई को जल्द से जल्द इसका समाधान निकालना होगा। अब चेन्नई की टीम जब ही उड़ान भरेगी जब परमीशन मिल जाएगी। लेकिन चेन्नई टीम के सभी खिलाड़ी इस वक्त जो भारत में वह चेन्नई पहुंच चुके हैं। इसमें एमएस धोनी से लेकर दीपक चाहर और सुरेश से लेकर ऋतुराज गायकवाड़ जैसे खिलाड़ी शामिल हैं। इसके अलावा कई भारतीय खिलाड़ी इस वक्त इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं।



Source IPL 2021: फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, दूसरे फेज में खेल सकते हैं इंग्लिश खिलाड़ी, ऐसे हुआ संभव
https://ift.tt/3yJEF2W

Post a Comment

0 Comments