ads

IPL 2021: यूएई रवाना हुई मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम, इस अंदाज में नजर आए कैप्टन कूल

नई दिल्ली। आगामी 19 सितंबर से यूएई में IPL 2021 के दूसरे सीजन का आगाज होगा। खिताब की प्रबल दावेदार टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Súper Kings) ने 13 अगस्त को यूएई की उड़ान भरी। आईपीएल (IPL 2021) की तैयारियों के लिए दोनों ही टीमें करीब एक महीने पहले यूएई जा रही हैं। गौरतलब है कि दूसरे हाफ का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच ही खेला जाएगा। चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और सुरेश रैना जैसे खिलाड़ियों ने उड़ान भरी है।

यह भी पढ़ें— शोएब अख्तर ने किया खुलासा-अगर उस वक्त सचिन तेंदुलकर को कुछ हो जाता तो लोग मुझे जिंदा जला देते

सीएसके ने ट्विटर हैंडल शेयर की धोनी की तस्वीर
चेन्नई सुपर किंग्स की टीम कप्तान धोनी के नेतृत्व में यूएई रवाना हुई। सीएसके ने अपने ट्विटर हैंडल पर टीम के कप्तान धोनी की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो हाथ में बैग और मास्क लगाए हुए दिखाई दे रहे हैं। चेन्नई ने साथ ही सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, रॉबिन उथप्पा, ऋतुराज गायकवाड़, दीपक चाहर, करण शर्मा और केएम आसिफ की दुबई के लिए फ्लाइट पकड़ने के लिए एयरपोर्ट पर वेटिंग एरिया में बैठे फोटो पोस्ट की।

7 दिन खिलाड़ियों को रहना होगा क्वॉरंटीन
यूएई पहुंचने पर सबसे पहले खिलाड़ियों को 7 दिन के लिए क्वॉरंटीन रहना होगा। इसके बाद सभी का कोरोना टेस्ट होगा और बाद में रिपोर्ट निगेटिव आने पर अभ्यास के लिए इजाजत मिलेगी। बता दें कि आईपीएल 2021 में कोरोना के मामले सामने आने के बाद इसे स्थगित कर दिया गया था। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से गत 15 अगस्त को संन्यास लेने के बाद धोनी और रैना अब आईपीएल में खेलते ही नजर आते हैं। रैना हालांकि उत्तर प्रदेश के लिए सैयद मुश्ताक अली टी20 मैच में भी खेलते दिखे थे।

यह खबर भी पढ़ें:—IND vs ENG: शतक लगाकर लौटे राहुल तो ड्रेसिंग रूम में किया ऐसे स्वागत, बेंच पर खड़े नजर आए सिराज, देखें वीडियो

10 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है चेन्नई
आईपीएल के दूसरे चरण का आयोजन यूएई में होगा। चेन्नई की टीम फिलहाल सात मैचों में 10 अंक लेकर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। 60 में से 29 मुकाबले खेले जा चुके थे। जबकि 31 मुकाबले अभी होना बाकी है, जो कि 19 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच यूएई में खेले जाएंगे। बता दें कि बीसीसीआई ने सभी फ्रेंचाइजी को स्पष्ट तौर पर कहा है कि यूएई जाने से पहले सभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ को कोरोना कि दोनों टीके लग जाने चाहिए।



Source IPL 2021: यूएई रवाना हुई मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम, इस अंदाज में नजर आए कैप्टन कूल
https://ift.tt/37DFFcW

Post a Comment

0 Comments