ads

IND VS ENG: विराट कोहली पर रियान पराग के ट्वीट से भड़के फैंस, कहा-'बाप को मत सीखा'

नई दिल्‍ली। भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है, जिसका दूसरा मैच लॉर्ड्स में जारी है। इस बीच आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी रियान पराग (Riyan Parag) ने कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर एक ऐसा कमेंट किया कि सोशल मीडिया पर बवाल मैच गया। भले ही विराट कोहली पिछले काफी समय से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं, लेकिन रियान पराग का किया ट्वीट उनके फैंस को पसंद नहीं आया। उन्होंने रियान की खिंचाई कर दी। कोहली के भड़के फैंस ने कहा कि वह खुद एक छोटे खिलाड़ी है तो एक दिग्गज खिलाड़ी पर ऐसा कमेंट कर सकते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:—पाकिस्तानी क्रिकेटर कामरान अकमल ने लिखी इंडिपेंडेंस डे की गलत स्पैलिंग, लोगों ने उड़ाया मजाक, किए ऐसे कमेंट्स

कया लिखा था रियान पराग ने ट्वीट में
राजस्‍थान रॉयल्‍स के युवा ऑलराउंडर रियान पराग ने विराट कोहली पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'बटन लगाकर और कॉलर नीचे करके.....विराट कोहली में पहले जैसी वाइब नहीं है।' पराग के इस ट्वीट के बाद कोहली के फैंस भड़क उठे और उन्हें आड़े हाथों लेते हुए खूब खिंचाई की।

मिडिल ऑर्डर बना चिंता का सबब
भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में पहली पारी में टीम इंडिया के 7 बल्लेबाजों ने सिर्फ 97 रन बनाए थे। अगर रोहित शर्मा 83 और केएल राहुल 123 रनों की पारी नहीं खेलते तो टीम इंडिया का बुरा हाल हो सकता था। अगर देखा जाए तो शानदार मिडिल ऑर्डर होने के बावजूद खिलाड़ियों की फॉर्म चिंता का विषय बना हुआ है।

यह खबर भी पढ़ें:—आजाद भारत में टीम इंडिया की और से खेले क्रिकेटर गोपाल शर्मा, जानिए क्यों खो गए गुमनामी के अंधेरे में!

लंबे समय से शांत है विराट का बल्ला
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का बल्ला लंबे समय से शांत है। पहले टेस्ट में विराट 0 रन पर आउट हो गए थे। वहीं दूसरे टेस्ट में 103 गेंदों पर 42 रन बनाए थे, लेकिन लंबे वक्त से वह शतक नहीं लगा पाए हैं। टीम के लिए उनकी फॉर्म चिंता का विषय है। इंग्लैंड और भारत के बीच घमासान जारी है और फैंस को उम्मीदें है कि कोहली इस मैच की दूसरी पारी में कुछ धमाल मचा पाएंगे।



Source IND VS ENG: विराट कोहली पर रियान पराग के ट्वीट से भड़के फैंस, कहा-'बाप को मत सीखा'
https://ift.tt/2VRZtqH

Post a Comment

0 Comments