ads

IND vs SL: क्रुणाल पांड्या के करीबी संपर्क में आए 8 खिलाड़ी हो सकते हैं टी20 सीरीज से बाहर!

भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज का दूसरा मैच मंगलवार को होना था लेकिन टीम इंडिया के एक खिलाड़ी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मैच को स्थगित कर दिया गया। अब यह मुकाबला आज बुधवार को खेला ज सकता है। टीम इंडिया के खिलाड़ी क्रुणाल पंड्या की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वहीं टी20 के दूसरे और तीसरे मैच में टीम इंडिया के 9 भारतीय सीरीज से बाहर हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि कोरोना पॉजिटिव पाए गए क्रुणाल पांड्या के संपर्क में आए टीम इंडिया के खिलाड़ी टी20 सीरीज के बचे हुए दो मैच नहीं खेल पाएंगे।

इन खिलाड़ियों के खेलने पर संशय
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पृथ्‍वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, इशान किशन, ओपनिंग बैट्समैन देवदत्‍त पडिक्‍कल और कृष्‍णप्‍पा गौतम श्रीलंका के खिलाफ नहीं खेलेंगे। बताया जा रहा है कि से सभी खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए क्रुणाल पांड्या के करीबी संपर्क में थे। वहीं एक नाम की पुष्टि नहीं हो पाई है। क्रुणाल पांड्या के करीबी संपर्क में आने वाले खिलाड़ियों को आइसोलेशन में रखा गया है।

यह भी पढ़ें— IND vs SL: टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या कोरोना संक्रमित, दूसरा टी20 मैच स्थगित

team_india2.png

खिलाड़ियों की पहली रिपोर्ट नेगेटिव
हालांकि टीम इंडिया के लिए राहत की खबर यह है कि क्रुणाल पांड्या के करीबी संपर्क में आने वाले सभी 8 खिलाड़ियों की पहली कोरोना रिपोर्ट आ गई है। सभी खिलाड़ियों की पहली कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई है। बताया जा रहा है कि दोनों टीमों के खिलाड़ियों की बुधवार को कोरोना का फिर से टेस्ट किया जाएगा। बताया जा रहा है कि कुछ क्रिकेटर्स पूरी तरह से आइसोलेशन में हैं और वह सीरीज के बाकी बचे दोनों मैच नहीं खेल पाएंगे। वहीं श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड भी स्थिति पर नजर बनाए हुए है।

यह भी पढ़ें— श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से पहले हार्दिक और क्रुणाल के बीच जिम में हुआ मुकाबला, देखें वीडियो

क्रुणाल पांड्या 30 जुलाई को नहीं लौट पाएंगे स्वदेश
वहीं क्रुणाल पांड्या टी20 सीरीज खत्म होने के बाद टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ियों के साथ भारत नहीं लौट पाएंगे। शिखर धवन की कप्तानी वाली टीम टी20 सीरीज खत्म होने के बाद 30 जुलाई को भारत लौटेगी, लेकिन श्रीलंका के स्वास्थ्य सुरक्षा प्रोटोकॉल के कारण क्रुणाल पांड्या उनके साथ नहीं लौट पाएंगे। क्रुणाल को अनिवार्य आइसोलेशन पीरियड पूरा करने के बाद नेगेटिव आरटी पीसीआर का इंतजार करना होगा। इसके बाद ही वे स्वदेश लौट पाएंगे। शिखर धवन की अगुआई में टी20 सीरीज में भारत ने पहला मुकाबला 38 रन से जीता था।



Source IND vs SL: क्रुणाल पांड्या के करीबी संपर्क में आए 8 खिलाड़ी हो सकते हैं टी20 सीरीज से बाहर!
https://ift.tt/3zJ6E2Z

Post a Comment

0 Comments