ads

IND vs SL: तीसरे टी20 मैच में नवदीप सैनी के खेलने पर संशय, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है डेब्यू का मौका

भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला आज खेला जाएगा। इस टी20 सीरीज में दोनों टीमों ने एक—एक मैच जीत लिया है। दोनों टीमों के लिए आज का मैच निर्णायक है। ऐसे में दोनों टीमें यह मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से उतरेगी। दूसरे वनडे में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन कुछ कमजोर नजर आई। ऐसे में आज के मैच में टीम इंडिया अपनी प्लेइंग में बदलाव कर सकती है। टी20 सीरीज का यह आखिरी मैच कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। क्रुणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके करीबी संपर्क में रहे खिलाड़ियों को टी20 सीरीज के दूसरे मैच में नहीं खिलाया गया। वहीं दूसरे मैच के दौरान नवदीप सैनी घायल हो गए।

नवदीप के खेलने पर संशय
टी20 सीरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी चोटिल हो गए। ऐसे में तीसरे मैच में उनके खेलने पर संशय बना हुआ है। नवदीप सैनी के कंधे में चोट आई है। बॉलिंग कोच पारस म्हाम्ब्रे का कहना है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की मेडिकल टीम तेज गेंदबाज नवदीप सैनी पर नजर रखे हुए है, जिनके कंधे में श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के दौरान चोट लग गई थी। ऐसे में अगर नवदीप तीसरे मैच में नहीं खेलते हैं तो उनकी जगह किसी दूसरे बॉलर को लिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें— IND vs SL 2nd T20 : श्रीलंका ने भारत को दूसरे वनडे में 4 विकेट से हराया

team_india2.png

इन पांच बॉलर्स में से किसी एक को मिल सकता है मौका
श्रीलंका दौरे पर पांच नेट बॉलर्स गए हैं, उनमें अर्शदीप सिंह, इशान पोरेल, संदीप वॉरियर, साइ किशोर और सिमरजीत सिंह शामिल है। नवदीप सैनी अगर चोट की वजह से आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच से बाहर होते हैं, तो उनकी जगह इन पांच बॉलर्स में से किसी एक को खेलने का मौका मिल सकता है। इनमें से अर्शदीप सिंह के ज्यादा चांस नजर आ रहे हैं। अर्शदीप ने आईपीएल के 14वें सीजन के पहले फेज में पंजाब किंग्स की ओर से अच्छा प्रदर्शन किया था।

यह भी पढ़ें— IND vs SL: दूसरा टी20 मैच हारा भारत, धवन ने बताई हार की वजह

टीम में हो सकते हैं 2 बदलाव
नवदीप सैनी के अलावा आज भारतीय क्रिकेट टीम में एक और बदलाव देखने को मिल सकता है। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया दूसरे टी20 मैच में काफी महंगे साबित हुए। सकारिया ने मात्र 3.4 ओवर में ही 34 रन दिए। ऐसे में हो सकता है कि आखिरी और निर्णायक टी20 मैच में चेतन सकारिया की जगह किसी अन्य खिलाड़ी को मौका दिया जाए। टीम इंडिया में शामिल स्पिनर्स ने अच्छा प्रदर्शन किया है। ऐसे में बाएं हाथ के स्पिनर आर. साईं किशोर को तीसरे टी20 में खेलने का मौका मिल सकता है।



Source IND vs SL: तीसरे टी20 मैच में नवदीप सैनी के खेलने पर संशय, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है डेब्यू का मौका
https://ift.tt/2Vk0IyB

Post a Comment

0 Comments