ads

IND vs SL: दूसरा टी20 मैच हारा भारत, धवन ने बताई हार की वजह

नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला बुधवार को कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला गया। मैच में श्रीलंका ने भारत को 2 गेंद शेष रहते 4 विकेट से मात देखकर सीरीज में 1-1 से बराबर कर ली। भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 132 रन बनाए। 132 रनों के लो स्कोरिंग मैच का पीछा करने उतरी श्रीलंका की टीम को यह मैच जीतने में पसीना आ गया। क्योंकि भारतीय स्पिनर मैच को लास्ट ओवर तक ले गए। लेकिन आखिरी पांच ओवरों में श्रीलंका ने संभलकर बल्लेबाजी की और इसका नतीजा निकला श्रीलंका की टीम यह मैच जीत गई।

यह भी पढ़ें— क्रिकेटर डेविड हाइमर्स को किया निलंबित, टीनएजर लड़कियों को अश्लील मैसेज भेजना का लगा आरोप

10-15 रन शॉर्ट रही टीम इंडिया
मैच के बाद अवॉर्ड सेरेमनी में शिखर धवन ने बुधवार के मैच को लेकर बात करते हुए कहा कि टीम इंडिया 10-15 रन शॉट रह गई। जीत में बस यहीं एक अंतर रह गया। बाकी टीम इंडिया के सभी युवा खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। इस मैच में पिच काफी बदली सी नजर आई। गेंद थोड़ा रुककर आ रही थी। हम जानते थे कि हमारी टीम में एक बल्लेबाज कम है। हम यह सोचकर उतरे थे कि हम पारी को सतर्क रहकर संवारेंगे। लेकिन 10 से 15 रन कम बना पाए नहीं तो मैच का परिणाम कुछ और ही होता।

आख्रिरी ओवर तक मैच को ले जाना काफी सुखद भरा
मैच खत्म होने के बाद धवन ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा कि मैच को अंतिम ओवर तक ले जाना काफी सुखद भरा रहा। मुझे अपने टीम के खिलाड़ियों पर गर्व है। कभी ना हार मानने का रवैया सचमुच कमाल का है। आखिरी ओवर तक इस मैच को ले जाने के लिए टीम को सलाम।’

यह खबर भी पढ़ें:—IND vs SL 2nd T20I : श्रीलंका ने भारत को दूसरे वनडे में 4 विकेट से हराया

टीम इंडिया की हाई स्कोरिंग बैट्समैन रहे धवन
भारत की और धवन सबसे ज्याा 40 रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे। इस मैच में श्रीलंका के धनंजया डि सिल्वा 'मैन ऑफ द मैच' बने। धनंजय ने 40 रनों की अपनी नाबाद पारी में एक चौका और एक ***** लगाया। सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला गुरुवार को ही खेला जाएगा।



Source IND vs SL: दूसरा टी20 मैच हारा भारत, धवन ने बताई हार की वजह
https://ift.tt/3f4s56w

Post a Comment

0 Comments