ads

IND vs SL: टी20 सीरीज आज से, इस फॉर्मेेट में श्रीलंका पर हमेशा भारी पड़ी है टीम इंडिया

शिखर धवन की कप्तानी में टीम इंडिया की यंग ब्रिगेड इस समय श्रीलंका दौरे पर है। यहां भारत—श्रीलंका के बीच तरन मैचों की वनडे सीारज खेली गई। वनडे सीरीज को टीम इंडिया ने 2—1 से जीत लिया। अब आज से दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज शुरू होने जा रही है। आज इस टी20 सीरीज का पहला मैच खेला जाना है। टीम इंडिया की यंग ब्रिगेड इस समय फॉर्म में नजर आ रही है। वनडे सीरीज में टीम इंडिया के युवा खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन कर सीरीज के पहले दो मैचों में टीम को जीत दिलाई। हालांकि तीसरा मैच श्रीलंका ने जीता। वहीं अब टी20 सीरीज मेंं भी टीम इंडिया जीत के साथ आगाज करना चाहेगी। वहीं अगर पुराने रिकॉर्ड पर नजर डालें तो भारत कभी भी श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज नहीं हारा है।

श्रीलंका में टी20 सीरीज नहीं हारी टीम इंडिया
भारत और श्रीलंका के टी20 सीरीज के पुराने रिकॉर्ड्स पर नजर डालें तो श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया कभी भी टी20 सीरीज नहीं हारी है। टीम इंडिया ने वर्ष 2008-09, 2012 और 2017 में श्रीलंका में टी-20 सीरीज खेली है। इन तीनों टी20 सीरीज में भारत को ही जीत मिली है। अब टीम इंडिया शिखर धवन की कप्तानी में यह टी20 सीरीज भी जीतना चाहेगी।

यह भी पढ़ें— पार्थिव पटेल का दावा, धोनी के आते ही बदल गया सबकुछ, खत्म हो गया था क्रिकेट कॅरियर

ind_vs_sl2.png

वरुण चक्रवर्ती को मिल सकता है डेब्यू का मौका
कोलंबों में शुरू हो रही इस टी20 सीरीज में स्पिनर वरुण चक्रवर्ती को डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। वरुण चक्रवर्ती आईपीएल में अपनी स्पिन बॉलिंग का कमाल दिखा चुके हैं। वहीं कोच राहुल द्रविड़ इस सीरीज में चक्रवर्ती को आजमाना चाहेंगे। चोटिल होने की वजह से वरुध ऑस्ट्रेलिया दौरे पर और इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी नहीं खेल पाए थे।

यह भी पढ़ें— जब पाकिस्तानी गेंदबाज ने की धोनी का सिर फोड़ने की कोशिश, माही ने ऐेसे लिया बदला, देखें वीडियो

ओपनिंग में इन्हें मिल सकता है मौका
इसके अलावा शिखर धवन के साथ ओपनिंग में देवदत्त पडिक्कल या ऋतुराज गायकवाड में से किसी को मौका मिल सकता है। शिखर धवन के साथ वनडे में ओपनिंग करने वाले पृथ्वी शॉ इंग्लैंड में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया के साथ जुड़ सकते हैं। वहीं सूर्यकुमार यादव भी इंग्लैंड रवाना होने के लिए तैयार हैं। ऐसे में टीम मैनेजमेंट पडिक्कल और गायकवाड़ दोनों को मौका दे सकता है। खराब फॉर्म में चल रहे मनीष पांडे को मिडिल ऑर्डर से बाहर किया जा सकता है। उनकी जगह हार्दिक और क्रुणाल का चयन किया जा सकता है।



Source IND vs SL: टी20 सीरीज आज से, इस फॉर्मेेट में श्रीलंका पर हमेशा भारी पड़ी है टीम इंडिया
https://ift.tt/370424s

Post a Comment

0 Comments