ads

IND vs SL: वनडे सीरीज का आखिरी मैच आज, टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में देखने को मिल सकते हैं ये बदलाव

भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला आज खेला जाना है। सीरीज का यह आखिरी मैच कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। इस सीरीज में टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ 2—0 की अजेय बढ़त बना ली है, लेकिन आज टीम इंडिया के पास श्रीलंका को क्लीन स्वीप करने का मौका है। वहीं श्रीलंका भले ही यह सीरीज हार गई हो लेकिन सीरीज का यह आखिरी मैच वर्ल्ड सुपर लीग के लिहाज से श्रीलंका के लिए अहम मुकाबला होगा। वहीं वनडे सीरीज के आखिरी मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। आखिरी वनडे में संजू सैमसन को जगह मिल सकती है। शुरुआती दो मैचों मेें चोट लगने की वजह से संजू प्लेइंग इलेवन में नहीं थे लेकिन अब वह पूरी तरह से फिट हैं।

संजू सैमसन को मिल सकता है डेब्यू का मौका
मनीष पांडे श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले दो मैचों में कुछ खास नहीं कर पाए। पहले वनडे मैच में वह 40 गेंदों पर मात्र 26 रन बनाकर आउट हो गए थे। वहीं दूसरे वनडे मैच में भी उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। खराब प्रदर्शन की वजह से मनीष पांडे को सोशल मीडिया पर भी ट्रोल किया गया। ऐसे में आखिरी वनडे मैच में मनीष पांडे की जगह विकेटकीपर—बल्लेबाज संजू सैमसन को डेब्यू का मौका मिल सकता है। संजू सैमसन घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें— IND vs SL: स्मार्टफोन यूजर्स कैसे देख सकते हैं फ्री में भारत-श्रीलंका का लाइव मैच? यहां जानिए तरीका

team_india.png

भुवनेश्वर की जगह सैनी को मिल सकता है मौका
श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए टीम इंडिया के उपकप्तान बनाए गए भुवनेश्वर कुमार दूसरे वनडे मैच में पूरी तरह से फिट नजर नहीं आए। ऐसे में उनको आखिरी वनडे मैच में रेस्ट दिया जा सकता है और उनकी जगह तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को प्लेइंग-11 में जगह मिल सकती है। वहीं टीम इंडिया की बल्लेबाजी के शीर्ष क्रम में भी बदलाव देखने को मिल सकते हैं। शिखर धवन के साथ देवदत्त पडिक्कल या ऋतुराज गायकवाड़ को मौका दिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें—IND vs SL: वनडे सीरीज का तीसरा मैच जीतते ही शिखर धवन के नाम होगा क्लीन स्वीप का खास रिकॉर्ड

श्रीलंका के लिए अहम मुकाबला
श्रीलंका भले ही भारत से यह वनडे सीरीज हार गई है लेकिन वर्ल्ड सुपर लीग के लिहाज से उसके लिए यह मुकाबला काफी अहम है। सुपर लीग में टॉप-7 स्थान पर रहने वाली टीम 2023 में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए सीधे क्वालिफाई करेंगी। मेजबान होने की वजह से भारत को इसमें ऑटोमेटिक क्वालिफिकेशन मिली है। वहीं श्रीलंका 13 टीमों की लिस्ट में अभी 12वें स्थान पर है और टीम इंडिया चौथे स्थान पर है।

ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन
शिखर धवन (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल/ऋतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, नीतीश राणा, क्रुणाल पांड्या,राहुल चाहर, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, नवदीप सैनी।



Source IND vs SL: वनडे सीरीज का आखिरी मैच आज, टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में देखने को मिल सकते हैं ये बदलाव
https://ift.tt/3iIg5ZF

Post a Comment

0 Comments