ads

यूसुफ पठान फिर करेंगे मैदान पर वापसी, लंका प्रीमियर लीग में करेंगे डेब्यू

नई दिल्ली। इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) एक बार फिर क्रिकेट मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। दरअसल, पठान इस साल लंका प्रीमियर लीग (LPL) में खेलते दिखेंगे। इससे पहले इरफान पठान भी पिछले साल एलपीएल (LPL) में कैंडी टस्कर्स की ओर से खेले थे। यूसुफ के अलावा कई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर्स ने एलपीएल में अपना पंजीकरण कराया है।

यह खबर भी पढ़ें:—भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सीरीज शुरू कराने में सौरव गांगुली साबित होंगे सबसे बड़ा फैक्टर: कामरान अकमल

बांग्लादेशी खिलाड़ी भी खेलेंगे
पिछले साल बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) ने अपने खिलाड़ियों को इस लीग में खेलने की अनुमति नहीं दी थी, लेकिन इस साल वे खेलेंगे। बांग्लादेश के स्टार खिलाड़ी शाकिब अल हसन और तमीम इकबाल भी इस लीग का हिस्सा होंगे। इसके अलावा दक्षिण अफ्रीका के वनडे कप्तान तेम्बा बावुमा भी इस लीग में भाग लेंगे। इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके मोर्ने मोर्कल भी खेलेंगे।

इन खिलाड़ियों की नजरें भी एलपीएल पर
वर्तमान में दक्षिण अफ्रीका के मुख्य स्पिनर केशव महाराज और तबरेज शम्सी भी लंका लीग में खेलते नजर आएंगे। न्यूजीलैंड के मिशेल मैक्लेनघन, जिम्बाब्वे के ब्रेंडन टेलर, अमरीका के अली खान और नेपाल के संदीप लामिछाने भी एलपीएल के दूसरे सीजन पर नजरें गड़ाए हुए हैं।

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी दिखा रहे हैं दिलचस्पी
कई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी इस लीग में खेलने की दिलचस्पी दिखा रहे हैं। उस्मान ख्वाजा, जेम्स फॉल्कनर पहले ही खेल चुके हैं और बेन डंक और कैलम फर्ग्यूसन ने भी पंजीकरण कराया है। एलपीएल में वेस्टइंडीज के टी20 टीम के उप कप्तान निकोलस पूरन जैसे बड़े चेहरे भी हिस्सा ले सकते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:—Pak vs WI टी20 मैच में हादसा, अचानक बेहोश होकर गिरी दो खिलाड़ी, अस्पताल में भर्ती

श्रीलंका क्रिकेट के लिए अच्छा संकेत
श्रीलंका बोर्ड के उपाध्यक्ष रविन विक्रमरत्ने ने कहा कि पिछले साल एलपीएल की सफलता ने निश्चित रूप से कई क्रिकेट खेलने वाले देशों के अधिक खिलाड़ियों के साथ एलपीएल में खेलने की उम्मीद की है जो लीग और श्रीलंका क्रिकेट के लिए एक बहुत अच्छा संकेत है।



Source यूसुफ पठान फिर करेंगे मैदान पर वापसी, लंका प्रीमियर लीग में करेंगे डेब्यू
https://ift.tt/3qNjlqm

Post a Comment

0 Comments