ads

दिनेश कार्तिक ने किया खुलासा-शाहरुख खान ने कराया था पहली बार प्राइवेट जेट में सफर

भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हैं। इस फ्रेंचाइजी के मालिक बॉलीवुड केे सुपरस्टार शाहरुख खान हैं। दिनेश कार्तिक ने हाल ही कोलकाता नाइट राइडर्स से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया, जो उनके दिल के बहुत करीब है। दरअसल, टीम के मालिक शाहरुख खान ने मुश्किल वक्त में दिनेश कार्तिक के लिए ऐसा कुछ किया था, जिसे वह पूरी जिंदगी नहीं भुला पाएंगे। दिनेश कार्तिक वर्ष 2018 से आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स से जुड़े हुए हैं।

शाहरुख ने भेज दिया था प्राइवेट जेट
दिनेश कार्तिक ने गौरव कपूर के पॉडकास्ट शो '22 Yarns' के दौरान यह किस शेयर करते हुए शाहरुख खान की तारीफ की। उन्होंने कहा कि शाहरुख का दिल बहुत बड़ा है। उनकी तरह इतना बड़ा दिल रखने वाले लोग बहुत कम हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि दुनिया को शाहरुख जैसे लोगों की जरूरत है। दिनेश कार्तिक ने कहा कि शाहरुख अपने खर्चे पर प्राइवेट जेट कर चेन्नई से दुबई लेकर आए।

यह भी पढ़ें— बैट को पड़ोसी की बीवी बताने वाले विवादित कमेंट के लिए दिनेश कार्तिक ने मांगी माफी

srk.png

कभी प्राइवेट जेट में नहीं बैठे थे दिनेश कार्तिक
दिनेश कार्तिक ने कहा कि उन्हें नहीं पता कितनी फ्रेंचाइजी ऐसा करेंगी, लेकिन उनके लिए वह अविश्वसनीय और अवास्तविक था। कार्तिक ने कहा,'मैं अपनी जिंदगी में प्राइवेट जेट पर नहीं बैठा था। उन्होंने ऐसा कर के एक बार फिर मेरा दिल जीत लिया। मैं उनके लिए कुछ भी कर सकता हूं, वो एक कमाल के इंसान हैं।’

यह भी पढ़ें— पंत को कोरोना होने पर दिनेश कार्तिक ने जताई इंग्लैंड में खेलने की इच्छा, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

शाहरुख के साथ स्पेशल बॉन्ड
दिनेश कार्तिक ने बताया कि वह अभिनेता शाहरुख खान के साथ एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि उन्होंने शाहरुख के साथ त्रिनिदाद में बहुत अच्छा वक्त बिताया। कार्तिक ने बताया कि शाहरुख उन्हें त्रिनिदाद ले गए थे और वहां कुछ दिन रहे। दिनेश कार्तिक ने बताया कि सीपीएल में शाहरुख की एक टीम है जिसका नाम Trinbago Knight Riders है। कार्तिक ने बताया कि उन्होंने त्रिनिदाद की गलियों में वडा पाव खाया। क्रिकेटर ने बताया कि त्रिनिदाद में शाहरुा की कमाल की फैन फॉलोइंग हैं।



Source दिनेश कार्तिक ने किया खुलासा-शाहरुख खान ने कराया था पहली बार प्राइवेट जेट में सफर
https://ift.tt/2VJDh1F

Post a Comment

0 Comments