ads

ईश्वरन के चयन को लेकर कोहली और चेतन शर्मा आमने-सामने, जानिए क्या हैं पूरा मामला

 

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच 4 अगस्त से 14 सितंबर के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। लेकिन इस बीच खबरें आ रही है कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और सिलेक्टर चेतन शर्मा (Chetan Sharma) के बीच ठन गई है। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले इस तरह का विवाद कई सवाल खड़े कर रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:—हाशिम अमला ने खेली इतनी धीमी पारी, 278 गेंदो में बनाए 37 रन, फिर भी टीम को बचा लिया हार से

खिलाड़ियों के चयन को लेकर हुआ विवाद
टीम इंडिया के टेस्ट ओपनर शुभमन गिल के चोटिल होने के बाद यह विवाद शुरू हुआ है। दरअसल, विराट कोहली चाहते हैं कि शुभमन गिल की जगह पृथ्वी शॉ या देवदत्त पडिक्कल को इंग्लैंड बतौर ओपनर भेजा जाए। लेकिन चेतन शर्मा की अगुवाई वाली सलेक्शन कमिटी इस बात पर सहमत नहीं हो रही है।

कोहली और चेतन शर्मा एक-दूसरे के आमने-सामने
विवाद ने उस समय तूल पकड़ा जब चेतन शर्मा की अगुवाई वाली नेशनल सलेक्शन कमिटी ने पृथ्वी शॉ और देवदत्त पडिक्कल को इंग्लैंड भेजने से साफ मना कर दिया। सलेक्शन कमिटी का मानना है कि भारत के पास इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पहले ही बहुत काबिल खिलाड़ी मौजूद हैं।

कोहली को अभिमन्यु ईश्वरन पर भरोसा नहीं
चेतन शर्मा की अगुवाई सलेक्शन कमिटी का मानना है कि टीम इंडिया के पास पहले से बंगाल के कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन ओपनर के लिए बढ़िया विकल्प मौजूद है। लेकिन विराट कोहली की टीम इंडिया को ईश्वरन पर भरोसा नहीं है।

यह खबर भी पढ़ें:—बतौर कप्तान गांगुली ने लिए ये 5 बड़े फैसले, ऐसे बदलकर रख दिया भारतीय क्रिकेट का भविष्य

पसंद का खिलाड़ी नहीं मिलने पर बढ़ा विवाद
जैसे ही चेतन शर्मा की अगुवाई वाली सलेक्शन कमिटी ने पृथ्वी शॉ और देवदत्त पडिक्कल को भेजने से इनकार किया है तो यह मामला गर्म हो गया। दरअसल, विराट कोहली अपनी पसंद का खिलाड़ी ना मिलने के चलते नाराज हैं। इस मामले में चयनकर्ताओं और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के बीच तनातनी चल रही है।



Source ईश्वरन के चयन को लेकर कोहली और चेतन शर्मा आमने-सामने, जानिए क्या हैं पूरा मामला
https://ift.tt/3dVYHir

Post a Comment

0 Comments