ads

चोर को पकड़ने के लिए खिलाड़ियों ने बीच में छोड़ा क्रिकेट मैच, जानिए पूरा मामला

 

नई दिल्ली। क्रिकेट को अनिश्चितताओं का खेल कहा जाता है। क्रिकेट मैदान पर अक्सर खिलाड़ियों के बीच झड़प देखने को मिल जाती है, लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि खिलाड़ी बीच मैच में मैदान छोड़कर किसी एक शख्स के पीछे भागे हों। लेकिन हाल ही इंग्लैंड में चेरवेल लीग क्रिकेट मैच के दौरान एक ऐसा ही वाकया सामने आया है। दरअसल, मैच के दौरान एक व्यक्ति ने खिलाड़ी के वॉलेट से पैसे चुराने की कोशिश की। दोनों टीम के खिलाड़ियों ने मैच छोड़कर उस चोर को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

यह खबर भी पढ़ें:—IND vs SL: पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर ने कहा, धवन में दिखती हैं धोनी की झलक!

मैच के बीच चोर को पकड़ने भागे खिलाड़ी
इंग्लैंड में खेली जा रही चेरवेल लीग क्रिकेट मैच के दौरान यह घटना हुई। दरअसल, स्टैंटन हारकोर्ट क्रिकेट क्लब और वुल्वरकोट क्लब के बीच मुकाबला खेला जा रहा था। इस बीच मैदान पर एक शख्स आया और वह खिलाड़ियों के वॉलेट से पैसे चुराने लगा। जैसे ही खिलाड़ियों की नजर उस पर पड़ी तो वे मैच के बीच में उसे पकड़ने के लिए पीछे दौड़ पड़े।

यह खबर भी पढ़ें:—IND vs SL: दूसरे टी20 में पडिक्कल, सकारिया और राणा कर सकते हैं डेब्यू

चोर को सिखाया सबक
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टैंटन हारकोर्ट क्रिकेट क्लब के कप्तान रायन वेस्टी ने बताया कि हमारी विरोधी टीम के एक खिलाड़ी ने उस चोर को पकड़ा और फिर पुलिस के हवाले किया। इस बीच कुछ देर तक मैच रद्द कर दिया गया। यह गलत था, लेकिन हमें उस व्यक्ति को सबक सिखाना था। पुलिस के मुताबिक यह शख्स 32 साल का है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। अभी इस मामले की जांच जारी है।



Source चोर को पकड़ने के लिए खिलाड़ियों ने बीच में छोड़ा क्रिकेट मैच, जानिए पूरा मामला
https://ift.tt/2WrTskI

Post a Comment

0 Comments