ads

इंग्लैंड दौरे पर गए टीम इंडिया के दो खिलाड़ी हुए कोरोना संक्रमित, सीरीज से पहले बढ़ी चिंता

टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड दौरे पर है। यहां टीम को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद टीम इंडिया ब्रेक पर है। इसके बाद 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज शुरू होगी, लेकिन इससे पहले टीम इंडिया के लिए चिंताजनक खबर सामने आई है। दरअसल, इंग्लैंड दौरे पर गए टीम इंडिया के दो खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने की खबर है। रिपोर्ट के अनुसार, कोरोना संक्रमित पाए गए टीम इंडिया के दो खिलाड़ियों में से एक सीनियर खिलाड़ी भी है। बताया जा रहा है कि इनमें से एक खिलाड़ी रिकवर हो गया है। वहीं दूसरे खिलाड़ी का टेस्ट जल्द ही किया जाएगा।

हल्के लक्षण
समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, कोरोना संक्रमित पाए गए दोनों खिलाड़ियों में कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए हैं। हालांकि इन दोनों खिलाड़ियों के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, दोनों ही खिलाड़ियों को ठंड लगने और खांसी जैसे हल्के लक्षण हुए थे। हालांकि पॉजिटिव आने के बाद एक खिलाड़ी टेस्ट में नेगेटिव पाया गया है। वहीं दूसरे खिलाड़ी का टेस्ट 18 जुलाई को किया जाएगा। रिपोर्ट नेगेटिव आने पर जल्द ही खिलाड़ी टीम के कैंप में शामिल हो सकेगा।

यह भी पढ़ें— केन विलियमसन ने की टीम इंडिया की तारीफ, बताया 'महान टीम'

आइसोलेशन में खिलाड़ी
इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, कुछ दिन पहले गले में तकलीफ के बाद खिलाड़ी की कोरोना जांच की गई, जिसमें वह संक्रमित पाया गया। बताया जा रहा है कि ये खिलाड़ी फिलहाल अपने रिश्तेदार के घर में आइसोलेशन में है। वहीं उस खिलाड़ी के संपर्क में आए कुछ अन्य खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों को भी तीन दिन के लिए क्वारंटीन किया गया था, जो अब खत्म हो गया है।

यह भी पढ़ें— न्यूजीलैंड की वेबसाइट ने की विराट कोहली के साथ ऐसी हरकत, जीत के जश्न में पार की सारी हदें

लगी दूसरी डोज
टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी लंदन में इकट्ठा हो रहे हैं। यहां से वे डरहम जाएंगे। वहीं संक्रमित पाए गए खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद वे भी डरहम में टीम के साथ जुड़ जाएंगे। रिपोर्ट के अनुसार, खिलाड़ियों ने 3-4 दिन पहले ही वैक्सीन की दूसरी डोज़ ली है। इंग्लैंड के साथ सीरीज खेलने से पहले 20 जुलाई से भारतीय टीम को एक काउंटी मैच खेलना है, जो तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच होगा।



Source इंग्लैंड दौरे पर गए टीम इंडिया के दो खिलाड़ी हुए कोरोना संक्रमित, सीरीज से पहले बढ़ी चिंता
https://ift.tt/3xBNk77

Post a Comment

0 Comments