ads

वेस्टइंडीज दौरे पर स्पिन गेंदबाजी का रहेगा अहम रोल: एश्टन एगर

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर है। यहां टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ शुक्रवार से टी20 सीरीज खेलनी है। इस सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में स्पिन ऑलराउंडर एश्टन एगर को भी शामिल किया गया है। हालांकि इस दौरे पर ऑस्ट्रेलिया के कई दिग्गज खिलाड़ी नहीं आए हैं। सीरीज से पहले एश्टन एगर ने कहा कि इस सीरीज में स्पिन गेंदबाजी का का अहम रोल रहेगा। साथ ही उनका मानना है कि इस सीरीज में स्पिन गेंदबाजी जीत के लिए साबित हो सकती है।

वेस्टइंडीज की टीम अपनाती है यह रणनीति
वेस्टइंडीज दौरे के लिए एश्टन एगर के अलावा ऑस्ट्रेलिया टीम में लेग स्पिनर एडम जाम्पा, मिशेल स्वीपसन और अनकैप्ड तनवीर संघा को भी शामिल किया है। एश्टन का कहना है कि सीरीज में पावरप्ले के दौरान स्पिन बड़ी भूमिका अदा करेगी। एश्टन का कहना है कि उन्हें पता है कि वेस्टइंडीज की टीम भी इस रणनीति को अपनाती है और ऑस्ट्रेलिया टीम भी स्पिन गेंदबाजी को लेकर आश्वस्त हैं।

यह भी पढ़ें— ऑस्ट्रेलियाई टिम पेन ने किया खुलासा, बोले-'धीमी ओवर गति का जुर्माना सहना करना मुश्किल था'

ashton_agar2.png

ऑस्ट्रेलिया टीम में अच्छे स्पिनर
वहीं टीम में चार स्पिनरों को लेने के सवाल पर एश्टन ने कहा कि टी20 फॉर्मेट के ज्यादातर मैचों में स्पिन गेंदबाजी ने अहम भूमिका निभाई है और ऑस्ट्रेलिया टीम में कुछ अच्छे स्पिनर हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में उन्होंने और एडम जम्पा ने अच्छी पार्टनरशिप निभाई ह। वहीं मिशेल स्वीपसन को लेकर उन्होंने कहा कि स्वीपसन भी अच्छी गेंदबाजी करते हैं और उनकी टीम में तनवीर संघा भी हैं।

यह भी पढ़ें—IPL में कमेंट्री नहीं करने के सवाल पर माइकल होल्डिंग ने कहा- मैं सिर्फ क्रिकेट पर बोलता हूं...

भाई के साथ खेलते हैं अभ्यास मैच
एश्टन एगर ने अपने भाई वेस के साथ उनकी बॉन्डिंग को लेकर कहा कि वह ग्रॉस आइसलेट में अपने भाई वेस के साथ अभ्यास मैच खेलते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि हम काफी करीब हैं और उन्हेें भाई के साथ खेलना अच्छा लगता है। एश्टन का कहना है उन्हें अपने भाई के साथ समय बिताना पसंद है और वे इस बारे में बात भी करते हैं।



Source वेस्टइंडीज दौरे पर स्पिन गेंदबाजी का रहेगा अहम रोल: एश्टन एगर
https://ift.tt/3jQ0wBj

Post a Comment

0 Comments