ads

WTC Final से पहले ऋषभ पंत ने लगाया तेज तर्रार शतक, कोहली से भिड़े रहाणे, खौफ में कीवी गेंदबाज

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand ) के बीच 18 से 22 जून के बीच साउथम्प्टन में आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (ICC World Test Championship) का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इसकी तैयारी के बीच अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) और विराट कोहली (Virat Kohli) की टीमों के बीच 4 दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेला जा रहा है। यानी कि टीम इंडिया के खिलाड़ी दो टीमों में बंटकर आपस में मैच खेल रहे हैं। एक टीम की कप्तानी विराट कोहली तो दूसरी टीम की कप्तानी रहाणे संभाल रहे हैं।

यह भी पढ़ें— क्रिकेट का जुनून: उम्र मात्र 2 साल, लगाता है विराट कोहली की तरह तगड़े शॉट, देखें वीडियो

पंत ने छुड़ाए छक्के
ऋषभ पंत ने प्रैक्टिस मैच में 94 बॉल में 121 रनों की तेज तर्रार पारी खेलकर अपने इरादे जाहिर कर दिए है कि वह फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के गेंदबाजों को बकसने वाले नहीं हैं। पंत के अलावा शुभमन गिल ने भी 135 बॉल में 85 रनों की पारी खेली।

 

22 दिन क्वारंटीन के बाद खेला मैच
टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने 22 दिन के क्वारंटीन के बाद कोई मैच खेला है। दरअसल, टीम इंडिया के खिलाड़ी 19 जून को मुंबई में क्वारंटीन हुए थे। इसके बाद 3 जून को इंग्लैंड पहुंचकर 3 दिन तक क्वारंटीन रहे। 6 जून को पहली बार नेट प्रैक्टिस के लिए खिलाड़ी मैदान पर उतरे थे। 5 दिन ट्रेनिंग के बाद टीम इंडिया मैच खेलने के लिए पहली बार मैदान में उतरी। सभी भारतीय खिलाड़ी 4 मई के बाद कोई मैच खेल रहे हैं। इससे पहले सभी IPL में नजर आए थे।

यह भी पढ़ें— पूर्व चीफ सेलेक्टर बोले-जल्द ही विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा को मिल सकती है कप्तानी

20 सदस्यीय टीम इंडिया
विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), रोहित शर्मा, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत, लोकेश राहुल और ऋद्धिमान साहा, हनुमा विहारी, रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर,जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, ईशांत शर्मा, मोहम्मद सिराज, शार्दूल ठाकुर और उमेश यादव।

स्टैंडबाय प्लेयर्स:
अभिमन्यू ईश्वरन,प्रसिद्ध कृष्णा, आवेश खान, अर्जन नागवासवाला।



Source WTC Final से पहले ऋषभ पंत ने लगाया तेज तर्रार शतक, कोहली से भिड़े रहाणे, खौफ में कीवी गेंदबाज
https://ift.tt/3iD2jcj

Post a Comment

0 Comments