ads

WTC Final: सिराज को फाइनल खेलते देखना चाहते हैं वॉर्नर

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की गेंदबाजी के कायल हैं। उन्होंने कहा कि सिराज ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को काफी परेशान किया था और वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं। वॉर्नर ने इशारों ही इशारों में संकेत दिया है कि वह सिराज को WTC के फाइनल में खेलते हुए देखना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें— ओली रॉबिनसन सालों पुराने ट्वीट के कारण हुए सस्पेंड अब क्रिकेट के सभी फॉर्मेट्स से लिया ब्रेक

18 जून से शुरू होगा WTC का फाइनल
भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से 22 जून के बीच WTC का फाइनल मुकाबला साउथम्पटन के एजिस बाउल में खेला जाएगा। वॉर्नर ने हाल ही अपने एक इंटरव्यू में कहा कि यदि इंग्लैंड में पिच सपाट रहती है तो पेसर बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं। फिर गर्मी भी बहुत है।

सिराज की निरंतरता कमाल की है
वॉर्नर ने कहा कि सिराज ने ऑस्ट्रेलिया को काफी परेशान किया था। उनकी निरंतरता कमाल की है। मैंने भी उनके खिलाफ कुछ मैच खेले हैं। भले ही सिराज के पास टेस्ट का अनुभव इतना ज्यादा नहीं है, लेकिन वह अपना प्रभाव छोड़ने में कामयाब रहे हैं। अब तक उन्होंने 5 टेस्ट मैच खेले हैं और 16 विकेट चटकाए हैं।

 

सिराज और इंशात में से किसी एक चुनना है काफी मुश्किल
सिराज ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में तीन मैच खेले और कुल 13 विकेट लिए थे। इंग्लैंड के खिलाफ भी वह 3 विकेट ले चुके हैं। वॉर्नर ने कहा कि इंशात भी लंबे कद के खिलाड़ी और उनकी गेंदें भी परेशान कर सकती हैं। इन दोनों खिलाड़ियों में से किसी एक को चुनना बेहद ही मुश्किल बात है। चयनकर्ताओं के लिए यह बेहद चिंता का विषय होगा कि आखिरकार किसी मौका दिया जाए। साथ ही वॉर्नर ने मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह की भी तारीफ की।

यह भी पढ़ें— पाकिस्तान टीम में आजम खान के सलेक्शन पर फैंस नाराज, कहा- पिता की वजह से हुआ

तैयारियों में जुटी टीम इंडिया
भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल साउथम्पटन में कड़ा अभ्यास कर रही है। न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल मुकाबले में अब महज एक सप्ताह ही बचा है। बीसीसीआई ने शुक्रवार को कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं जिसमें टीम के खिलाड़ियों को खुद को तैयार करने के लिए एक इंट्रा-स्क्वाड (अपने ही खिलाड़ियों के बीच) मैच खेलते देखा गया।



Source WTC Final: सिराज को फाइनल खेलते देखना चाहते हैं वॉर्नर
https://ift.tt/3zf8U2q

Post a Comment

0 Comments