ads

UPSSSC PET 2021: यूपी पीईटी परीक्षा में फीस जमा करने की लास्ट डेट बढ़ी, इस तारीख तक कर सकते हैं जमा

UPSSSC PET 2021: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से लाखों उम्मीदवारों को राहत देने वाली खबर सामने आई है। आयोग की ओर से प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (पीईटी), 2021 के लिए आवेदन शुल्क भुगतान की तिथि 25 जून 2021 तक बढ़ा दी है। जारी की गई अधिसूचना में कहा गया है कि उम्मीदवारों को अपना रजिस्ट्रेशन आज यानि की 21 जून को ही कर लेना होगा। इसके बाद से रजिस्ट्रेशन विडों आज रात मध्यरात्रि से बंद कर दिया जाएगा।

इस परीक्षा में लाखों उम्मीदवार सम्मलित होते है लेकिन कुछ कारण वश काफी बड़ी संख्या में उम्मीदवार अपना आवेदन समय पर जमा नही करा पाए थे उनकी समस्या को देखते हुए आयोग ने फीस जमा करने की आखिरी तारीख बढ़ाई है।

उम्मीदवार कर रहे थे मांग

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से आयोजित की जाने वाली पहली प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (पीईटी), 2021 के आवेदन करने की आज, 21 जून 2021 को अंतिम तिथि थी। लेकिन आयोग की वेबसाइट पर तकनीकी समस्याएं आने के कारण अप्लीकेशन पेज ओपेन नहीं हो रहा है। ऐसे में यूपी पीईटी परीक्षा 2021 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों ने इसकी आखिरी तारीख को बढ़ाने की मांग की हैं। इन उम्मीदवारों द्वारा सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ से लेकर, मुख्यमंत्री कार्यालय, विभिन्न मंत्रियों और सरकार के प्रमुखों से यूपी पीईटी 2021 अप्लीकेशन डेट बढ़ाने की मांग की जा रही है।



Source UPSSSC PET 2021: यूपी पीईटी परीक्षा में फीस जमा करने की लास्ट डेट बढ़ी, इस तारीख तक कर सकते हैं जमा
https://ift.tt/3qgK3qM

Post a Comment

0 Comments