ads

RPSC Interview Date 2021 Released: सीनियर डेमोंस्ट्रेटर पद के लिए इंटरव्यू शेड्यूल जारी, उम्मीदवारों को लानी होगी कोरोना रिपोर्ट

RPSC Interview Date 2021 Released: राजस्थान लोक सेवा आयोग ने मेडिकल एजूकेशन डिपार्टमेंट में सीनियर डेमोंस्ट्रेटर के पदों पर भर्ती के लिए इंटरव्यू का शेड्यूल जारी कर दिया है। सीनियर डेमोंस्ट्रेटर ( Senior Demonstrator ) पद के लिए साक्षात्कार 28 जून से 13 जुलाई 2021 तक चलेगा। ऐेसे सभी उम्मीदवार जिन्होंने सीनियर डेमोंस्ट्रेटर पद साक्षात्कार के दौर के लिए पात्रता हासिल की है वे राजस्थान लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in पर जाकर इंटरव्यू शेड्यूल डाउनलोड कर सकते हैं।

इंटरव्यू शेड्यूल डाउनलोड करने के लिए यहां पर करें क्लिक।

आरपीएससी ( RPSC ) ने सीनियर डेमोंस्ट्रेटर पद की लिखित परीक्षा कुछ माह पहले आयोजित की थी। अब इस परीक्षा में चयनित अभ्यर्थियों के इंटरव्यू होने हैं। इस भर्ती अभियान के तहत विभिन्न पदों के लिए साक्षात्कार 28 जून 2021 से 13 जुलाई 2021 तक आयोजित किए जाएंगे। इसमें माइक्रोबायोलॉजी के 28 जून से 1 जुलाई तक, 2 जुलाई को कम्यूनिटी मेडिसिन व डेंस्टीट्री, 5 जुलाई को एनाटॉमी तथा 6 से 13 जुलाई तक पैथॉलोजी विषय के इंटरव्यू होंगे।

सभी दस्तावेज और कोरोना रिपोर्ट साथ लेकर आएं उम्मीदवार

आरपीएससी की ओर से जारी सूचना में अभ्यर्थियों को सलाह दी गई है कि वे अपने समस्त मूल प्रमाण पत्र फोटो प्रति साथ अवश्य लाएं। अन्यथा साक्षात्कार से वंचित कर दिया जाएगा। अभ्यर्थियों के साक्षात्कार ( Interview ) पत्र आयोग की वेबसाइट पर समय पर अपलोड कर दिए जाएंगे। साथ ही अभ्यर्थियों को निर्देशित किया जाता है कि जिन अभ्यर्थियों ने विस्तृत आवेदन पत्र आयोग को प्रस्तुत नहीं किए हैं, वे अभ्यर्थी विस्तृत आवेदन पत्र आयोग की वेबसाइट https://ift.tt/2SzTFke से डाउनलोड कर लें और उसे साक्षात्कार की तिथि एवं समय पर दो प्रतियों में मय समस्त प्रमाण-पत्रों की फोटो प्रतियों सहित आवश्यक रूप से प्रस्तुत करें।

Read More: MPPSC MO Recruitment 2021: मेडिकल ऑफिसर के 576 पदों पर निकली भर्ती, यहां पढ़ें पूरी डिटेल्स

कोरोना गाइडलाइन का करना होगा पालन

इंटरव्यू में सम्मिलित होने वाले अभ्यर्थी केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा कोरोना को लेकर जारी गाइडलाइन का पालन करना होगा। कोरोना महामारी के मद्देनजर साक्षात्कार में सम्मिलित होने वाले अभ्यर्थी कोरोना के संबंध में निर्धारित मापदंड अनुसार साक्षात्कार दिनांक से 72 घंटे पूर्व तक की कोरोना निगेटिव जांच रिपोर्ट अपने साथ लेकर जरूर आएं। सफल उम्मीदवार कोरोना रिपोर्ट लाने पर ही साक्षात्कार में शामिल हो पाएंगे।

ऐसे करें इंटरव्यू शेड्यूल डाउनलोड

1. उम्मीदवार सबसे पहले आरपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट https://ift.tt/1qCXZv8 पर जाएं।

2. होम पेज पर उपलब्ध महत्वपूर्ण लिंक अनुभाग पर जाएं।

3. होम पेज पर प्रदर्शित "वरिष्ठ प्रदर्शनकारी (चिकित्सा शिक्षा विभाग) 2020 की साक्षात्कार तिथि के संबंध में प्रेस नोट" लिंक पर क्लिक करें।

4. यहां पर आपको आरपीएससी वरिष्ठ प्रदर्शनकारी साक्षात्कार तिथि 2021 की पीडीएफ मिल जाएगी।

5. पीडीएफ को डाउनलोड करें और उसका एक प्रिंट कॉपी आगे लिए अपने पास रख लें।

Read More: Govt jobs: आर्मी पब्लिक स्कूल में एलडीसी, यूडीसी और टीचर्स सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, @apsjaipur.edu.in से करें अप्लाई

Web Title: RPSC Interview Date 2021 Released for senior demonstrator posts



Source RPSC Interview Date 2021 Released: सीनियर डेमोंस्ट्रेटर पद के लिए इंटरव्यू शेड्यूल जारी, उम्मीदवारों को लानी होगी कोरोना रिपोर्ट
https://ift.tt/3ztaOwv

Post a Comment

0 Comments