ads

PSL 2021: शोएब मलिक को जीरो पर आउट कर शाहनवाज धानी ने दिखाया गुस्सा, वीडियो वायरल

 

नई दिल्ली। यूईए में पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) खेला जा रहा है। सोमवार को मुल्तान सुल्तान और पेशावर जल्मी (Multan Sultans Vs Peshawar Zalmi) के बीच मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले पाकिस्तानी गेंदबाज शाहनवाज धानी (Shahnawaz Dhani) एक ओवर में दो विकेट चटकाने के बाद गुस्से में दिखे। धानी के मैदान पर गुस्सा दिखाने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इससे पहले हाल ही में बांग्लादेशी ऑलराउंडर शाकिब अल हसन पर गुस्सा जाहिर किया था। इसके बाद उन पर 3 मैच का बैन लगा दिया गया था।

यह भी पढ़ें:—WTC Final: भारत के खिलाफ न्यूजीलैंड की टीम का ऐलान, जानिए किसको मिली एंट्री और कौन हुआ बाहर

 

धानी ने एक के बाद एक लिए 4 विकेट
शाहनवाज धानी की शानदार गेंदबाजी की बदौलत मुल्तान ने पेशावर को 8 विकेट से हरा दिया। पेशावर ने शानदार शुरुआत की थी, लेकिन धानी ने एक के बाद एक चार विकेट लेकर पेशावर को बैकफुट पर ला दिया। लेकिन धानी ने शोएब मलिक (Shoaib Malik) को जीरो पर आउट करने के बाद बेहद गुस्से में जश्न मनाया।

मैन ऑफ द मैच रहे धानी
एक समय पेशावर ने बिना कोई विकेट गंवाए 8 ओवर में 71 रन बना लिए थे। इसके बाद धानी ने पहले कामरान अकमल और फिर शोएब मलिक को आउट किया। भले ही वो हैट्रिक से चूक गए, लेकिन मैच में चार विकेट लेकर चर्चा में आ गए। इसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया।

यह भी पढ़ें:—WTC Final से पहले BCCI ने शेयर किया वीडियो, क्या शॉर्ट बॉल बनेगी कोहली की कमजोरी?

21 गेंद शेष रहते मुल्तान ने जीत लिया मैच
पेशावर जल्मी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 166 रन बनाए। शेरफेन रदरफोर्ड ने 56 रनों की पारी खेली तो अकमल ने 35 रन बनाए। मुल्तान की तरफर से शाहनवाज धानी 31 रन देकर चार विकेट लिए। मुल्तान ने यह लक्ष्य 21 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया। मुल्तान की ओर से कप्तान मोहम्मद रिजवान ने 82 रन की शानदार पारी खेली। उनके अलावा शोएब मकसूद ने 61 रन बनाए। मुल्तान की पारी में मोहम्मद इरफान ने सबसे ज्यादा 34 रन दिए।



Source PSL 2021: शोएब मलिक को जीरो पर आउट कर शाहनवाज धानी ने दिखाया गुस्सा, वीडियो वायरल
https://ift.tt/3wnAkBo

Post a Comment

0 Comments