ads

पाकिस्तानी गेंदबाज यासिर अराफात का खुलासा, ऐसे अचानक हुई थी द्रविड़ से मुलाकात

नई दिल्ली। दोनों देशों के बीच रिश्तों खटास के चलते भारत और पाकिस्तान के बीच लंबे समय से कोई भी क्रिकेट टूर्नामेंट नहीं हुआ है। लेकिन समय—समय पर पाकिस्तानी खिलाड़ी टीम इंडिया के खिलाड़ियों के तारीफों के पुल बांधते रहते हैं। हाल ही पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज यासिर अराफात (yasir arafat) ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ (Rahul Darvid) की दरियादिली का एक किस्सा शेयर किया। यह वाकया साल 2014 की है जब राहुल द्रविड़ ने अराफात से मिलने के लिए कैब तक छोड़ दी थी।

यह भी पढ़ें— ओली रॉबिनसन सालों पुराने ट्वीट के कारण हुए सस्पेंड अब क्रिकेट के सभी फॉर्मेट्स से लिया ब्रेक

द्रविड़ ने छोड़ दी कैब
यासिर का कहना है कि द्रविड़ साल 2014 में एक मैच में कमेंट्री करने के लिए लॉर्ड्स आए थे। मैच खत्म होने के बाद वह स्टेडियम से निकलर कैब में बैठने ही वाले थे कि मैंने पीछे से उन्हें आवाज दी राहुल भाई तो उन्होंने कैब छोड़ दी और कैब ड्राइवर को जाने के लिए कहा था।

दरियादिल इंसान हैं द्रविड़
यासिर ने बताया कि भले ही मैंने पाकिस्तान के लिए कम ही क्रिकेट खेला है। फिर भी राहुल भाई ने मुझसे 10 से 15 मिनट बात की और क्रिकेट और मेरे परिवार के बारे में पूछा था। वह बहुत ही दरियादिल हैं और उनका व्यवहार मुझे बहुत अच्छा लगा।

पहले टेस्ट में द्रविड़ का लिया था विकेट
यासिर अराफात का कहना है कि उन्होंने अपने पहले टेस्ट विकेट के तौर द्रविड को आउट किया था। द्रविड़ का विकेट लेना उनके लिए बेहद ही खास रहा था।

यह भी पढ़ें— पाकिस्तान टीम में आजम खान के सलेक्शन पर फैंस नाराज, कहा- पिता की वजह से हुआ

अराफात का क्रिकेट कॅरियर
अराफात के क्रिकेट कॅरियर की बात करें तो उन्होंने पाकिस्तान के लिए 3 टेस्ट, 11 वनडे और 13 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। उन्होंने भारत के खिलाफ ही टेस्ट में डेब्यू किया था और पहले टेस्ट में 5 विकेट भी चटकाए थे। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से अलविदा कहने के बाद यासिर ने इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट लंबे समय तक खेला।



Source पाकिस्तानी गेंदबाज यासिर अराफात का खुलासा, ऐसे अचानक हुई थी द्रविड़ से मुलाकात
https://ift.tt/3xeCNy6

Post a Comment

0 Comments