ads

शाकिब के बर्ताव से दुखी अंपायर ने लिया सन्यास, कहा-मेरा भी आत्म सम्मान है...

ढाका प्रीमियर लीग के दौरान कुछ दिन पहले शाकिब अल हसन ने मैच के दौरान अंपायर से बदसलूकी की थी। मैच के दौरान अंपायर महमुदुल्लाह के फैसले से नाराज होकर शाकिब अल हसन ने विकेट पर लात मारी थी और अंपायर केि साथ भी बदतमिजी की थी। इस घटना के बाद अब टीवी अंपायर ने सन्यास लेने का फैसला किया है। उनका कहना है कि वह अब कभी भी अंपायरिंग नहीं करेंगे। ढाका प्रीमियर लीग के इस मैच में मोनिरुज्जाम टीवी अंपायर थे। वे इस घटना से बहुत आहत हुए हैं और इसी वजह से उन्होंने अंपायरिंग छोड़ने का फैसला लिया है।

'मेरा भी कोई आत्म सम्मान है'
उस मैच में टीवी अंपायर रहे मोनिरुज्जाम ने कहा कि बस अब और नहीं यह उनके लिए बहुत हो चुका और वह अब अंपायरिंग नहीं करना चाहते। उन्होंने कहा,'मेरा भी कोई आत्म सम्मान है और मैं इसके साथ जीना चाहता हूं। अंपायर गलतियां कर सकते हैं, लेकिन अगर हमारे साथ इस तरह का बर्ताव किया जाए तो इसको करने का फिर कोई भी कारण नहीं रह जाता है। मैं इस काम को सिर्फ पैसे की वजह से तो नहीं करता हूं।'

यह भी पढ़ें— शाकिब अल हसन ने मैदान पर किया बुरा बर्ताव, बचाव में आई पत्नी, कहा-खलनायक साबित करने की कोशिश

shakib_al_hasan_2.png

पूरी घटना को करीब से देखा
मोनिरुज्जाम का कहना है कि वह शाकिब के खेल में शामिल नहीं थे, लेकिन उन्होंने जिस तरह से बर्ताव किया वह पचा पाना बहुत मुश्किल है। मोनिरुज्जाम ने कहा कि वह मैच में टीवी अंपायर थे और इस पूरी घटना को करीब से देख रहे थे। उनका कहना है कि वह उस घटना को देखने के बाद एकदम सुन्न पड़ गए थे। इसी वजह से उन्होंने फैसला किया है कि वह अब कभी भी अंपायरिंग नहीं करेंगे।

यह भी पढ़ें— शाकिब अल हसन के बाद अब बीसीबी कर रहा अंपायरों की भूमिका की जांच, हो सकती है कार्रवाई

जानिए क्या हुआ था उस दिन
कुछ दिन पहले ढाका प्रीमियर लीग के एक मैच के दौरान शाकिब अल हसन मोहम्मदन स्पोर्टिंग क्लब की तरफ से बॉलिंग कर रहे थे। विरोधी टीम के मुश्फिकुर रहीम बल्लेबाजी कर रहे थे। शाकिब की एक बॉल रहीम के पैड पर लगी और उन्होंने एलबीडब्यू की अपील की। अंपायर ने उनकी अपील को नकार दिया। इसके बाद अंपायर के फैसले से नाराज होकर शाकिब ने विकेट पर लात मारी और अंपायर के साथ भी बदसलूकी की। हालांकि बाद में शाकिब ने इस घटना के लिए माफी भी मांग ली थी।



Source शाकिब के बर्ताव से दुखी अंपायर ने लिया सन्यास, कहा-मेरा भी आत्म सम्मान है...
https://ift.tt/3dwhhNV

Post a Comment

0 Comments