ads

ऑस्ट्रेलिया में क्लब की तरफ से क्रिकेट खेल सकते हैं युवराज सिंह!

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह आगामी दिनों में ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट खेलते नजर आ सकते हैं। युवराज सिंह के साथ क्रिस गेल और एबी डिविलयर्स के क्लब क्रिकेट में खेलने की संभावना है। यह दावा मेलबर्न के एक क्रिकेट क्लब ने किया है। मेलबर्न के मुल्ग्रेव क्रिकेट क्लब का कहना है कि क्रिस गेल और युवराज जैसे इंटरनेशनल प्लेयर्स उनकी ओर से टी20 टूर्नामेंट में खेल सकते हैं। क्लब का कहना है कि इन खिलाड़ियों की 85 से 90 फीसदी खेलने की संभावना है और क्लब ब्रायन लारा से भी बात कर रहा है।

अन्य खिलाड़ियों से भी चल रही बात
क्लब का कहना है कि कुछ अन्य बड़े खिलाड़ियों से भी बात चल रही है। श्रीलंका के तिलकरत्ने दिलशान और उपुल थरंगा जैसे बड़े खिलाड़ी इस क्लब के साथ पहले ही जुड़ चुके हैं। वहीं सनत जयसूर्या उसके हेड कोच हैं। दिलशान ने मुल्ग्रेव क्लब की ओर से हाल ही में छह टी20 मैच खेले थे। इन मैचों में उन्होंने 132 रन बनाए थे। हालांकि उनकी टीम को फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था। 44 वर्षीय दिलशान इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं और वे मेलबर्न में ही रहते हैं।

यह भी पढ़ें— 2007 T20 वर्ल्ड कप में धोनी की जगह युवराज सिंह को थी कप्तान बनने की उम्मीद

yuvraj_singh2.png

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में की खिलाड़ियों से बात
रिपोर्ट के अनुसार, दिलशान ने मार्च 2021 में रो सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दौरान कुछ खिलाड़ियों से क्लब के साथ जुड़ने पर बात की थी। इनमें युवराज सिंह, ब्रायन लारा, वीरेंद्र सहवाग और केविन पीटरसन जैसे नाम शामिल हैं। ये सभी खिलाड़ी रोड सेफ्टी सीरीज में खेले थे। वहीं क्लब के प्रेसीडेंट मिलन पुल्लेनायेगम ने कहा कि क्लब काफी हद तक दिलशान के भरोसे है और क्लब उनके जरिए कई इंटरनेशनल प्लेयर्स से बात कर रहा है।

यह भी पढ़ें— 6 सिक्स लगाए तो बॉलर के पिता ने युवराज सिंह से कहा-बेटे का कॅरियर खत्म करने के लिए शुक्रिया

कुछ बातें फाइनल होनी शेष
साथ ही क्लब के प्रेसिडेंट ने कहा कि उनके पास दिलशान, सनत जयसूर्या, थरंगा जैसे खिलाड़ी हैं और कुछ अन्य खिलाड़ियों से बातचीत फाइनल कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि वे क्रिस गेल और युवराज के साथ बात कर रहे हैं। कुछ बातें फाइनल करनी है लेकिन सब अच्छा लग रहा है। क्लब स्पॉन्सर तलाश कर रहा है। क्लब का कहना है कि अभी उनके पास अच्छा समर्थन है, जिससे काम चल जाएगा। लेकिन वे क्लब को और बड़ा करना चाहते हैं।



Source ऑस्ट्रेलिया में क्लब की तरफ से क्रिकेट खेल सकते हैं युवराज सिंह!
https://ift.tt/35UaE3G

Post a Comment

0 Comments