ads

मोहम्मद रिजवान अभी नहीं करना चाहते पाकिस्तानी टीम की कप्तानी

 

नई दिल्ली। पाकिस्तानी टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान लगातार टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करते आ रहे हैं। उन्हें टेस्ट टीम का वाइस कैप्टन भी बनाया गया है। रिजवान का कहना है कि मैं कभी भी कप्तान बनने के बारे में नहीं सोच रहा, बल्कि मैं अपने प्रदर्शन पर फोकस कर रहा हूं। मैं इस बात से खुश हूं कि टीम के अहम खिलाड़ियों में से एक हूं। बाबर आजम बेहतरीन कप्तान है और वे पिछली कुछ सीरीज में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और कई अहम फैसले भी ले चुके हैं।

यह भी पढ़ें:—जब अफरीदी को लगी थी गौतम गंभीर की कोहनी, उलझ पड़े थे दोनों खिलाड़ी

तीनों फॉर्मेट में शतक लगा चुके है रिजवान
मोहम्मद रिजवान अपनी टीम के लिए तीनों फॉर्मेट में शतक लगा चुके हैं। उनकी वजह से इंटरनेशनल टीम में पूर्व कप्तान सरफराज अहमद की टीम में वापसी नहीं हो पा रही है। इतना ही नहीं रिजवान को पाकिस्तान के फ्यूचर के कप्तान के तौर पर भी देखा जा रहा है। लेकिन वह फिलहाल कप्तानी में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:—कोहली सालभर में कमाते हैं करीब 200 करोड़, बॉक्सर मेवेदर ने एक दिन में कमाए थे 743 करोड़

इंग्लैंड दौरे पर रिजवान की होगी अहम भूमिका
पाकिस्तान के इंग्लैंड दौरे पर रिजवान की अहम भूमिका होगी। यहां पाकिस्तान को 3 वनडे और 3 टी20 मैचों की सीरीज खेलनी होगी। रिजवान का कहना है कि मैं उपकप्तान हूं और जब भी बाबर को मेरी जरूरत होती है तो मुझे उनकी मदद करने में खुशी मिलती है। बाबर फिलहाल तीनों फॉर्मेट में पाकिस्तानी टीम की कप्तानी कर रहे हैं। लेग स्पिनर और ऑलराउंडर शादाब खान लिमिटेड ओवरों के फॉर्मेट में पाकिस्तान की टीम के वाइस कैप्टन हैं।



Source मोहम्मद रिजवान अभी नहीं करना चाहते पाकिस्तानी टीम की कप्तानी
https://ift.tt/3yaG5TC

Post a Comment

0 Comments