ads

तेवतिया को मौका नहीं मिलने पर आकाश चोपड़ा बोले-'बिना मैच खिलाए ड्रॉप करना सही नहीं'

 

नई दिल्ली। भारतीय टीम (Indian Cricket Team) जुलाई में श्रीलंका का दौरा करेगी। जहां 3 टी20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी। टीम की घोषणा हो चुकी है और अनुभवी खिलाड़ी शिखर धवन को कप्तानी का जिम्मा सौंपा गया है। इस बीच पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने अपने एक वीडियो में श्रीलंका दौरे के लिए चुने गए युवा खिलाड़ियों को लेकर अपने विचार वक्त किए हैं।

यह भी पढ़ें:—WTC Final: सिराज को फाइनल खेलते देखना चाहते हैं वॉर्नर

सकारिया को जल्दी मिला मौका
आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर खिलाड़ियों के नाम लेते हुए उनका जिक्र किया जिन्हें टीम इंडिया में बहुत जल्दी मौका मिला। साथ ही उन्होंने उन खिलाड़ियों का जिक्र भी किया जो पिछली कई सीरीज से टीम का हिस्सा थे और उन्हें श्रीलंका दौरे पर मौका नहीं मिला। आकाश के अनुसार चेतन सकारिया को जल्दी मौका मिला है। उनके स्थान पर जयदेव उनादकट को टीम में शामिल किया जा सकता था।

सभी युवा खिलाड़ियों को मौका मिलना मुश्किल
आकाश चोपड़ा ने कहा कि श्रीलंका दौरे पर कप्तान शिखर धवन और कोच राहुल द्रविड़ के लिए सभी खिलाड़ियों को मौका देना चुनौतीपूर्ण होगा। क्योंकि 6 युवा खिलाड़ी पहली बार खेल रहे हैं। जिसमें नीतीश राणा, चेतन सकारिया, देवदत्त पडीक्कल, कृष्णप्पा गौतम और ऋतुराज गायकवाड़ शामिल हैं। उन्होंने राहुल तेवतिया को टीम में नहीं चुने जाने पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड सीरीज में उनका नाम था और उन्हें बिना कोई मैच खिलाए ही ड्रॉप करना सही नहीं है। उनके स्थान कृष्णप्पा गौतम को लिया गया है, जिन्होंने आईपीएल में एक भी मैच नहीं खेला है।

यह भी पढ़ें:—शाकिब अल हसन की तरह ये 5 स्टार खिलाड़ी भी मैदान पर दिखा चुके हैं अपना गुस्सा

इन खिलाड़ियों का चयन ना होने पर उठाए सवाल
चोपड़ा ने कहा कि श्रीलंका दौरे पर कई उन खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया गया है, जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी। वहीं कुछ ऐसे भी खिलाड़ी है जो टीम में जगह बनाने से चूक गए। इन खिलाड़ियों में जयदेव उनादकट, शेल्डन जैक्सन, जलज सक्सेना, सिद्धार्थ कौल, मंदीप सिंह और राहुल तेवतिया के नाम शामिल हैं। टीम इंडिया का श्रीलंका दौरा 13 जुलाई से शुरू होगा।



Source तेवतिया को मौका नहीं मिलने पर आकाश चोपड़ा बोले-'बिना मैच खिलाए ड्रॉप करना सही नहीं'
https://ift.tt/3zwUon5

Post a Comment

0 Comments