ads

जरूरत पड़ने पर इंग्लैंड में मौजूद भारतीय टीम मैनेजमेंट से बात कर सकते हैं द्रविड़

नई दिल्ली। श्रीलंका दौरे (Sri Lanka Tour) पर भारतीय टीम (Indian Team) के कोच के रूप में जाने वाले राहुल द्रविड (Rahul Dravid) ने कहा है कि वह अगले कुछ सप्ताह में इंग्लैंड में टीम मैनेजमेंट से उनकी जरूरतों को लेकर बात करेंगे। द्रविड़ ने कहा, ‘मैंने विराट कोहली और रवि शास्त्री को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के दौरान परेशान नहीं किया, लेकिन मैं अगले कुछ सप्ताह में उनसे बात करूंगा और देखूंगा कि वह क्या सोच रहे हैं।’ 48 वर्षीय पूर्व बल्लबाज ने कहा कि टीम का मुख्य उद्देश्य सीरीज जीतना है और उम्मीद है कि इस प्रक्रिया में टीम टी20 विश्व कप के लिए कुछ विकल्प पेश कर सकती है।

यह भी पढ़ें:—विराट कोहली और रोहित शर्मा में से बेहतर कौन? आकाश चोपड़ा के सवाल पर एक्सपर्ट्स ने दिया जवाब

इन खिलाड़ियों के लिए अहम रहेगा श्रीलंका का दौरा
द्रविड़ ने कहा, ‘टीम में ऐसे कई लोग हैं जो टी20 विश्व कप के लिए टीम में जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि फिलहाल टीम का मुख्य उद्देश्य सीरीज जीतना है।’ उन्होंने कहा, ‘हमारा उद्देश्य सीरीज जीतना है लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि कुछ अच्छे प्रदर्शन से हम चयनकर्ताओं के लिए दरवाजे खोल सकते हैं।’ भारतीय टीम के पूर्व कप्तान ने कहा कि श्रीलंका दौरा ना सिर्फ पृथ्वी शॉ बल्कि देवदत्त पडीकल और रुतुराज गायकवाड़ जैसे अन्य खिलाड़ियों के लिए भी काफी अहम है।

यह भी पढ़ें:—पाकिस्तानी खिलाड़ी कामरान ने लिया कोहली का पक्ष, बोले-'क्या गारंटी है दूसरा कप्तान ट्रॉफी दिला देगा?'

टी20 वर्ल्ड कप में जगह बनाने के लिए खेलेंगे कई खिलाड़ी
द्रविड़ ने कहा, ‘पृथ्वी के अलावा भी यह सीरीज अन्य लोगों के लिए अहम है। पडीकल और गायकवाड़ जैसे कई युवा खिलाड़ी हैं जो इस दौरे में शामिल हैं। ये सभी अच्छा प्रदर्शन करने के लिए बेकरार हैं। इनको टी20 विश्व कप के लिए लेना है कि नहीं यह फैसला चयनकर्ता और टीम मैनेजमेंट को करना है।’ उन्होंने कहा, ‘लेकिन अंतरराष्ट्रीय टीम के खिलाफ अगर आप अच्छा प्रदर्शन करेंगे तो चयनकर्ता इस पर गौर करेंगे। इस तथ्य को देखते हुए यह दौरा काफी अहम है।’



Source जरूरत पड़ने पर इंग्लैंड में मौजूद भारतीय टीम मैनेजमेंट से बात कर सकते हैं द्रविड़
https://ift.tt/3h18be5

Post a Comment

0 Comments