ads

फादर्स डे: सचिन से लेकर पांड्या तक इन क्रिकेटर्स ने पिता को किया याद, तस्वीरें शेयर कर लिखे इमोशन मैसेज

नई दिल्ली। सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, वीरेंद्र सहवाग, वीवीएस लक्ष्मण, मंदीप सिंह, दीप्ति शर्मा, सानिया नेहवाल, कुलदीप यादव और ईशान किशन सहित अन्य भारतीय क्रिकेटरों ने फादर्स डे के मौके पर सोशल मीडिया के जरिए अपने-अपने पिता को शुभकामनाएं दी।

 

'पापा मैं आपका आभारी हूं'
कुलदीप जो फिलाहल श्रीलंका दौरे पर जाने से पहले भारतीय टीम के साथ क्वारंटीन में रह रहे हैं, उन्होंने ट्विटर पर अपने पिता के साथ तस्वीर पोस्ट कर लिखा, जिस पर मैं भरोसा करता हूं। वो जो चाहे कुछ भी हो जाए मेरा समर्थन करते हैं। पापा, मैं आपका आभारी हूं। हैपी फादर्स डे।

'आपने मेरा निस्वार्थ भाव से समर्थन किया'
ईशान ने कहा, जीवन में उतार-चढ़ाव के समय हमेशा मेरा साथ देने के लिए धन्यवाद पापा। आपने निस्वार्थ भाव से मेरा समर्थन किया है और डेडी कूल मैं आपका आभारी हूं। आप रॉकस्टार हैं।

'हम आपको बहुत प्यार करते हैं'
हरभजन सिंह की पत्नी ने गीता बसरा ने हरभजन और उनकी बेटी को फोटो शेयर करते हुए लिखा, दुनिया के सर्वश्रेष्ठ पापा को हैपी फादर्स डे। हम आपको बहुत प्यार करते हैं।

गौरतलब है कि फादर्स डे भारत, अमरीका समेत जहां 20 जून को मनाया जाता है वहीं देशों में इसके लिए अलग दिन है। पुर्तगाल, स्पेन, क्रोएशिया, इटली जैसे कैथोलिक यूरोपीय देशों में फादर्स डे 19 मार्च को मनाया जाता है। दूसरी ओर, ऑस्ट्रेलिया में फादर्स डे सितंबर माह के पहले रविवार को मनाया जाता है। नॉर्वे, स्वीडन और फिनलैंड में फादर्स डे नवंबर माह के दूसरे रविवार का मनाया जाता है जबकि रूस में फादर्स डे 23 फरवरी को मनाया जाता है।



Source फादर्स डे: सचिन से लेकर पांड्या तक इन क्रिकेटर्स ने पिता को किया याद, तस्वीरें शेयर कर लिखे इमोशन मैसेज
https://ift.tt/3xCticq

Post a Comment

0 Comments