ads

श्रीलंका दौरे पर कोच के रूप में द्रविड के साथ रवाना होंगे दिलीप और पारस

 

नई दिल्ली। टी. दिलीप (T Dilip) और पारस म्हाम्ब्रे (Paras Mhambrey) मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के साथ कोचिंग स्टाफ के सदस्य के तौर पर श्रीलंका दौरे पर जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय टीम के श्रीलंका दौरे पर द्रविड़ मुख्य कोच होंगे जबकि दिलीप फील्डिंग तथा पारस गेंदबाजी कोच के रूप में दौरे पर टीम के साथ जाएंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने हाल ही में इस दौरे के लिए भारतीय टीम की घोषणा की थी जिसमें शिखर धवन को कप्तान बनाया था।

यह भी पढ़ें:—PSL 2021 : साथी खिलाड़ी से भिड़े डु प्लेसिस हुए चोटिल, पिछले 2 दिन में 3 खिलाड़ी पहुंचे अस्पताल

3 टी20 और 3 वनडे मैच होगी सीरीज
भारत और श्रीलंका के बीच 13 से 25 जुलाई तक तीन वनडे और तीन टी 20 मैचों की सीरीज खेली जानी है। द्रविड़ और पारस के होने की उम्मीद थी लेकिन दिलीप का सहायक स्टाफ में होना थोड़ा आश्चर्यचकित रहा। दिलीप इससे पहले इंडिया ए के साथ जुड़े थे।

सोमवार को मुंबई में क्वारंटीन होगी टीम
श्रीलंका दौरे पर जाने वाली 20 सदस्यीय टीम पांच नेट गेंदबाजों के साथ सोमवार से मुंबई में क्वारंटीन में रहेगी और उम्मीद है कि टीम 27 जून को श्रीलंका के लिए रवाना होगी। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के अनुसार, टीम श्रीलंका पहुंचने पर तीन दिनों का क्वारंटीन पीरियड पूरा करने के बाद अभ्यास कर सकती है।

यह भी पढ़ें:—WTC Final से पहले इंट्रा स्क्वाड मैच में राहुल ने जडेजा की गेंद पर लगाया लंबा सिक्स

इंट्रा स्क्वाड मैच खेलेगी टीम इंडिया
टीम के लिए कोई अभ्यास मैच का कार्यक्रम तय नहीं किया गया है लेकिन बीसीसीआई और श्रीलंका क्रिकेट ने कोलंबो में इंट्रा स्क्वाड मैच की व्यवस्था की है। इस सीरीज के सभी छह मुकाबले कोलंबो के आर प्रेमादास इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे।



Source श्रीलंका दौरे पर कोच के रूप में द्रविड के साथ रवाना होंगे दिलीप और पारस
https://ift.tt/2U4Ua6f

Post a Comment

0 Comments