ads

क्रिस वोक्स की 6 साल बाद इंग्लैंड की टीम में वापसी, श्रीलंका के खिलाफ टीम का ऐलान

 

नई दिल्ली। इंग्लैंड के ऑलराउंडर क्रिस वोक्स (chris woakes) आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की ओर से खेलते हैं। इंग्लैंड एंड वेल्स (England and Wales Cricket board ) ने 23 जून से शुरू हो रही तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम का ऐलान कर दिया है। इस टीम में क्रिस वोक्स को शामिल किया गया है और इस तरह उनकी 6 साल बाद इंग्लैंड की T20 टीम में वापसी हुई है।

यह भी पढ़ें:—शाकिब अल हसन की तरह ये 5 स्टार खिलाड़ी भी मैदान पर दिखा चुके हैं अपना गुस्सा

पाकिस्तान के खिलाफ खेला था आखिरी मैच
वोक्स आखिरी बार नवंबर, 2015 में पाकिस्तान के खिलाफ खेले थे। इस बीच, ऑलराउंडर बेन स्टोक्स, तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर और सरे के रीस टॉप्ले को चोटिल होने के कारण इस सीरीज के लिए नहीं चुना गया है। इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने कहा, ‘टी20 विश्व कप में अब कुछ महीने शेष रह गए है। ऐसे में हम अपनी टीम को उत्तम करने में जुटे हैं। हम चाहते हैं कि टीम सभी सीरीज जीते और टूर्नामेंट को देखते हुए तैयारियां करे।’

इंग्लैंड की टेस्ट टीम फिलहाल न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में व्यस्त है। 23 जून से इंग्लिश टीम को श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए मैदान पर उतरना है। तीन टी20 मैचों के बाद इतने ही मैचों की वनडे सीरीज भी दोनों टीमों के बीच खेली जाएगी।

यह भी पढ़ें:—WTC Final से पहले इंट्रा स्क्वाड मैच में राहुल ने जडेजा की गेंद पर लगाया लंबा सिक्स

इंग्लैंड-श्रीलंका सीरीज का कार्यक्रम
23 जून, पहला टी20मैच (कार्डिफ)
24 जून, दूसरा टी20मैच (कार्डिफ)
26 जून, तीसरा टी20मैच (साउथैम्पटन)
29 जून, पहला वनडे मैच (चेस्टर-ले-स्ट्रीट)
1 जुलाई, दूसरा वनडे मैच (लन्दन)
4 जुलाई, तीसरा वनडे मैच (ब्रिस्टल)

इंग्लैंड की टी20 टीम इस प्रकार है :
इयोन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली, जोनाथन बेयरस्टो, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, सैम करेन, टॉम करेन, लियाम डावसन, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, आदिल राशिद, जैसन रॉय, डेविड विली, क्रिस वोक्स और मार्क वुड।



Source क्रिस वोक्स की 6 साल बाद इंग्लैंड की टीम में वापसी, श्रीलंका के खिलाफ टीम का ऐलान
https://ift.tt/3vqCGhO

Post a Comment

0 Comments