ads

युवराज से लेकर कोहली तक इन 5 क्रिकेटर्स के पास हैं सबसे महंगे घर, तस्वीरों में देखें एक झलक

नई दिल्ली। भारत में सबसे लोमप्रिय खेल है क्रिकेट। इंडियन क्रिकेटर्स शोहरत और दौलत के मामले में अन्य देशों के खिलाड़ियों से कही आगे हैं। क्योंकि बीसीसीआई सबसे दौलतमंद क्रिकेट बोर्ड है और इंडियन प्लेयर्स को सालना करोड़ों और एक मैच के लाखों रुपए देता है। इसी का नतीजा है कि इंडियन क्रिकेटर्स दौलतमंद होने के साथ—साथ बेहद ही लग्जीरियस लाइफ जीते हैं। आज हम ऐसे 5 भारतीय प्लेयर्स के बारें में जानेंंगे जिनके घर किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं हैं।

 

sachin_tendulkar-00.jpg

सचिन तेंदुलकर
टीम इंडिया के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का एक घ मुंबई के बांद्रा वेस्ट में पेरी क्रास रोड पर स्थित है। वह अपने इसी घर में पूरे परिवार के साथ रहते हैं। यह घर उन्होंने वर्ष 2007 में 39 करोड़ रुपए में खरीदा था, जो 6000 स्क्वायर फिट में बना हुआ है। अब इस घर की कीमत 100 करोड़ आंकी जा रही है। अंदर और बाहर से देखने में यह किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं है।

 

yuvraj_singh.jpg

युवराज सिंह
टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह yuvraj singh भी अपनी पत्नी हेजल कीच के साथ मुंबई के वर्ली स्थित ओमकार 1973 टावर्स में रहते हैं। युवराज ने यहां 2013 में 64 करोड़ रुपए में शानदार अपार्टमेंट खरीदा था। उनके इस घर में शानदार लिविंग रूम, वर्ल्ड क्लास मोनोक्रोम किचन और रहने के लिए सुंदर कमरे हैं।

 

virat_kohli_and_anushka.jpg

विराट कोहली
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का घर भी मुंबई के वर्ली में है। इसकी कीमत 34 करोड़ बताई जा रही है। इस घर में 4 बेडरूम के अलावा एक बड़ा सा हॉल है। उनके अपार्टमेंट का नाम 'Omkar 1973' है। विराट और अनुष्का 2017 में शादी के बाद इस घर में शिफ्ट हुए थे।

 

ravindra_jadeja-0.jpg

रवीेंद्र जडेजा
रवींद्र जडेजा मैदान पर अपने ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए नहीं बल्कि जामनगर में अपने 4 मंजिला बंगले की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। जडेजा का यह बंगला लुक्स में किसी शाही महल से कम नहीं है, जिसमें विशाल दरवाजे और पुराने कीमती फर्नीचर और झूमर हैं। उनके इस घर की कीमत 10 करोड़ बताई जा रही है।

 

hardik_pandya.jpg

हार्दिक पांड्या
टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने अपने शानदार प्रदर्शन से देश और दुनिया में खूब नाम कमाया है। इसके चलते उनकी दौलत में काफी इजाफा हुआ है। पांड्या के बाद वडोदरा में 6000 स्क्वायर फिट का पेंट हाउस है। उनके इस घर की कीमत 3.6 करोड़ बताई जा रही है।



Source युवराज से लेकर कोहली तक इन 5 क्रिकेटर्स के पास हैं सबसे महंगे घर, तस्वीरों में देखें एक झलक
https://ift.tt/3qe5iti

Post a Comment

0 Comments