ads

टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में पिच की ओर दौड़े सैंकड़ों दर्शक, वीडियो हुआ वायरल

जब खिलाड़ी मैदान पर खेल रहे होते हैं तो स्टेडियम में बैठे दर्शक उनका उत्साह बढ़ाते हैं। वहीं कई बार फैंस उत्साह या नाराजगी में अपनी सारे हदें भी पार कर जाते हैं। आपने कई मैचों में देखा होगा कि फैन मैदान तक में चले आते हैं। लेकिन हाल ही एक क्रिकेट मैच के दौरान ऐसा नजारा देखने को मिला, जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। इंग्लैंड के एजबेस्टन में एक टी20 क्रिकेट मैच के दौरान सैंकड़ों दर्शक मैदान के अंदर आ गए और पिच की ओर भागे।

फैंस ने पार की सारी हदें
दरअसल, टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट के दौरान बर्मिघम बीयर और डर्बीशायर के बीच मैच खेला जा रहा था। इस मैच में डर्बीशायर ने बर्मिघम को पांच विकेट से हरा दिया। रिपोर्ट के अनुसार, फैंस को मैच में अपनी टीम की हार बर्दाश्त नहीं हुई और वे सारी हदें पार करते हुए सैंकड़ों की संख्या में पिच की ओर दौड़ पड़े। वार्विकशायर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी स्टुअर्ट कैन ने दर्शकों के इस व्यवहार की कड़ी आलोचना की है। हालांकि गनीमत यह रही कि इस दौरान कोई घायल नहीं हुआ, लेकिन कोरोना काल में इस दर्शकों का यह व्यवहार काफी खतरनाक साबित हो सकता है।

यह भी पढ़ें— 6 साल की बच्ची का बैटिंग टैलेंट देख आनंद महिन्द्रा हुए इंप्रेस, शेयर किया वीडियो

लग सकता है लाइफ टाइम बैन
कैन ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए कहा कि मैच खत्म होने के बाद कुछ छात्रों का व्यवहार शर्मनाक था। टिकट देते समय उनको सामाजिक दूरी रखने और कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए कहा गया था। इसके अलावा पीए सिस्टम और स्क्रीन्स पर भी बार-बार संदेश दिया जा रहा था। कैन का कहना है कि इन छात्रों की पहचान होने पर उन पर लाइफ टाइम बैन लगाया जाएगा। साथ ही कैन का कहना है कि सोसाइटी पिछले 15 महीनों से महामारी को नियंत्रित करने के लिए जूझ रही है, ऐसे में कुछ लोगों द्वारा इस तरह का व्यवहार दिल को चोट पहुंचाता है।

मैच के दौरान भी हुडदंग मचा रहे थे छात्र
टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट के लिए सरकार ने करीब एक चौथाई फैंस को मैदान में आने की अनुमति दी थी। इस मैच में शहर के हजारों स्टुडेंट भी मौजूद थे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पूरे मैच के दौरान ये छात्र जमकर नारेबाजी कर रहे थे और नाच-गा भी रहे थे। बताया जा रहा है कि इस बीच वो सब खूब बीयर भी पी रहे थे। मैच खत्म होते ही वे मैदान में घुस गए और पिच की ओर दौड़ने लगे।

यह भी पढ़ें— मैच में शतक जड़ने पर भारतीय क्रिकेटरों को बोनस में मिलते हैं 5 लाख रुपए, जानिए मैच फीस के बारे में

वायरल हुआ वीडियो
इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कोरोना महामारी की वजह से सिर्फ एक चौथाई दर्शकों को ही स्टेडियम में आने की इजाजत दी गई थी। मैच में जैसे ही डर्बीशायर ने अपनी जीत से पहले का आखिरी रन बनाया तभी फैंस मैदान में आ गए। अब इस मामले की जांच चल रही है।



Source टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में पिच की ओर दौड़े सैंकड़ों दर्शक, वीडियो हुआ वायरल
https://ift.tt/3dg9ymR

Post a Comment

0 Comments