ads

कोहली सालभर में कमाते हैं करीब 200 करोड़, बॉक्सर मेवेदर ने एक दिन में कमाए थे 743 करोड़

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर्स सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली (Virat Kohli) दुनिया के टॉप 3 अमीर क्रिकेटर्स में से हैं। यह तीनों ही महीने के करोड़ों रुपए कमाते हैं और शानदार लग्जरी लाइफ जीते हैं। फोर्ब्स की लिस्ट में विराट कोहली 196 करोड़ की सालाना कमाई के साथ दुनिया सबसे अमीर क्रिकेटर हैं, लेकिन आपको पता है कि एक खिलाड़ी ऐसा भी जिन्होंने केवल एक दिन में ही कोहली (Virat Kohli) की सलाना कमाई से करीब तीन गुना अधिक रुपए कमा डाले। दरअसल, हम बात करें हैं अमरीका के प्रोफेशनल बॉक्सर फ्लॉयड मेवेदर (Floyd Mayweather) की जो 4 हजार करोड़ से अधिक की संपत्ति के मालिक हैं।

यह खबर भी पढ़ें:—बीसीसीआई ने इन 5 खिलाड़ियों को खेल रत्न और अर्जुन पुरस्कार देने की सिफारिश की

 

floyd_mayweather_1.jpg

मेवेदर ने एक दिन में कमाए 743 करोड़ रुपए
अमरीका के प्रोफेशनल बॉक्सर फ्लॉयड मेवेदर (Floyd Mayweather) ने एक दिन में 743 करोड़ रुपए कमाए। यह खुलासा खुद मेवेदर ने किया था। मेवेदर ने बताया था कि यूट्यूबर लॉगन पॉल (youtuber Logan Paul ) के साथ फाइट में उन्होंने करीब 100 मिलियन डॉलर्स की कमाई की थी।

 

floyd_mayweather-2.jpg

एक भी मुकाबला नहीं हारे थे मेवेदर
रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेवेदर ने अपने कॅरियर में एक भी मुकाबला नहीं हारा था। हालांकि उन्होंने 2017 में बॉक्सिंग से संन्यास ले लिया था। मेवेदर के पास कई आलीशान गाड़ियां हैं। उनके पास एक प्राइवेट जेट भी हैं जिसकी कीमत 334 करोड़ रुपए आंकी जा रही हैं।

floyd_mayweather-1.jpg

पैसों के बहुत शौकीन हैं मेेवेदर
मेवेदर को पैसों से बहुत प्यार है। उनके पास इतना पैसा है कि कई बार बैंक से नोट लाने के लिए उन्हें एक ट्रक का इस्तेमाल करना पड़ता है। करीब 4 हजार करोड़ रुपए की नेटवर्थ वाले मेवेदर को अपने बैंक बैलेंस और कैश से बेहद प्यार है। कैश को लेकर वे इतने क्रेजी हो चुके हैं कि हर वक्त कई करोड़ का कैश अपने आसपास रखते हैं।



Source कोहली सालभर में कमाते हैं करीब 200 करोड़, बॉक्सर मेवेदर ने एक दिन में कमाए थे 743 करोड़
https://ift.tt/3juUJ3J

Post a Comment

0 Comments