ads

ICMAI CMA Exam 2021 Postponed: कोरोना के चलते स्थगित हुई जून में ली जाने वाली CMA परीक्षा

ICMAI CMA Exam 2021 Postponed: इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट एंड मैनेजमेंट अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया, ICMAI ने फाउंडेशन इंटरमीडिएट और फाइनल पाठ्यक्रमों के लिए ली जाने वाली CMA जून परीक्षा 2021 को स्थगित कर दिया है। ICMAI ने परीक्षा स्थगित करने की घोषणा आज, 31 मई को अपनी करने के लिए एक अधिसूचना वेबसाइट पर जारी की है। अब परीक्षा की नई तारीखों की घोषणा भी जल्द ही ICMAI की आधिकारिक वेबसाइट icmai.in पर की जाएगी।

इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट एंड मैनेजमेंट अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया के द्वारा जारी की गई अधिसूचना में कहा गया है कि- "कोविड -19 के तेजी से बढ़ते प्रकोप को देखते हुए यह अधिसूचित किया जाता है कि जून में आयोजित की जाने वाली परीक्षा की तीथि में बदलाव किया जा रहा है। जून 2021 की फाउंडेशन इंटरमीडिएट और अंतिम वर्ष की परीक्षाओं के लिए जल्द ही नई तीथि की घोषणा करेगा।"

वे उम्मीदवार जो परीक्षा के लिए पहले ही आवेदन कर चुके हैं, वे इस परीक्षा में बैठने के हकदार होंगे और जिन उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया हैं, वे लोग जल्द ही सीएमए जून परीक्षाओं के लिए आवेदन ICMAI की वेबसाइट icmai.in जाकर कर सकते है। रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख 30 मई से बढ़ा दी गई है हालांकि, आवेदन जमा करने की नई अंतिम तिथि अभी घोषित नहीं की गई है। इससे पहले संस्थान ने ICMAI की ऑनलाइन वेबसाइट पर 30 मई को आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि निर्धारित की थी।

अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट icmai.in पर जाकर नया अपडेट लेते रहें।



Source ICMAI CMA Exam 2021 Postponed: कोरोना के चलते स्थगित हुई जून में ली जाने वाली CMA परीक्षा
https://ift.tt/3fVNb6Q

Post a Comment

0 Comments