ads

बुमराह और अक्षर ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को दिए मजेदार जवाब

टीम इंडिया के पेसर जसप्रीत बुमराह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही जसप्रीत बुमराह अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर की। इस तस्वीर पर ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने कमेंट किया। अक्षर पटेल के कमेंट पर बुमराह ने भी रिप्लाई किया। इन दोनों के कमेंट पढ़कर फैंस को पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' की याद आ गई। दरअसल, अक्षर पटेल ने बुमराह की तस्वीर की तारीफ की। वहीं बुमराह ने उस कमेंट पर रिप्लाई करते हुए हंसने वाली इमोजी शेयर की।

रिसट मोड ऑन
तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टीम इंडिया के साथ दो जून को तीन महीने के लंबे दौरे के लिए इंग्लैंड रवाना होने वाली है। ऐसे में पूरी टीम मुंबई में फिलहाल क्वारंटीन है। इस बीच जसप्रीत बुमराह ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में बुमराह किसी होटल के बाहर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'रिसेट मोड ऑन।' बुमराह की इस फोटो पर अक्षर ने कमेंट करते हुए लिखा,'सही है।' वहीं बुमराह ने अक्षर के कमेंट का जवाब देते हुए मशहूर वेबसीरीज 'मिर्जापुर-2' के डायलॉग की लाइन लिखी,'यह भी ठीक है।'

यह भी पढ़ें— माइकल वॉन ने कहा: ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह दोनों ही बेहतर गेंदबाज, किसी एक को चुनना मुश्किल

bumrah_.png

फैंस को पसंद आया दोनों का यह अंदाज
वहीं इन दोनों खिलाड़ियों के बीच की मजेदार बातचीत फैंस को काफी पसंद आई। कई यूजर्स ने इस पर रिएक्शन देते हुए हंसने वाले इमोजिस पोस्ट किए। वहं बात करें बुमराह की तो इंग्लैंड दौरे के दौरान बुमराह सबसे तेज 100 टेस्ट विकेट लेने वाले भारतीय तेज गेंदबाज बन सकते हैं। अब तक उन्होंने 19 टेस्ट मैच खेले हैं और उनमें 83 विकेट लिए हैं।

यह भी जानें—महीनों बाद पत्नी से मिले जसप्रीत बुमराह, जल्द ही फिर जाना होगा दूर

वनडे में लिए 108 विकेट
वहीं जसप्रीत बुमराह के वनडे कॅरियर की बात करें तो उन्होंने 67 वनडे मैच खेलें हैं और उनमें 108 विकेट लिए हैं। वहीं 50 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 6.66 की औसत से कुल 59 विकेट चटकाए हैं। बुमराह घरेलू क्रिकेट में गुजरात का प्रतिनिधित्व करते हैं और आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं।



Source बुमराह और अक्षर ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को दिए मजेदार जवाब
https://ift.tt/3p3An2i

Post a Comment

0 Comments