ads

Rajasthan Police constable DV 2021: पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए दस्तावेज सत्यापन का शेड्यूल जारी, यहां से करें चेक

Rajasthan Police constable DV 2021: राजस्थान पुलिस भर्ती के लिए दस्तावेज सत्यापन की तिथियां जारी कर दी गई है। जयपुर, अजमेर, और जोधपुर से कांस्टेबल जनरल और कांस्टेबल (ड्राइवर) के पदों के लिए आयोजित हुई शारीरिक दक्षता परीक्षा में सफल घोषित हुए हैं, वे उम्मीदवार दस्तावेज सत्यापन के लिए शेड्यूल चेक कर लेवें।

Read More: अप्रेंटिस के पदों पर 10वीं और ITI पास करें अप्लाई, यहां पढ़ें पूरी डिटेल

राजस्थान में कुछ जिला/बटालियनों में अभी पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए पीईटी / पीएमटी परीक्षा अभी कुछ चल रही है। जिन यूनिट/बटालियनों में शारीरिक दक्षता परीक्षा का आयोजन हो रहा है, उसी के अनुसार वरीयता तैयार करके दस्तावेज सत्यापन के लिए बुलाया जा रहा है। दस्तावेज के लिए उम्मीदवारों को पदों के अनुसार निर्धारित मापदंडों के तहत ही बुलाया जा रहा है।

 

Rajasthan Police Constable Recruitment 2019 Selected Candidate List

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल के पदों पर चयनित उम्मीदवारों की लिस्ट आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है। उम्मीदवार जिलेवार लिस्ट चेक करने के लिए राजस्थान पुलिस के आधिकारिक पोर्टल https://ift.tt/2NUPE6H पर जा सकते हैं। चयनित हुए उम्मीदवारों का चिकित्सा परीक्षण करवाया जाएगा। इसके लिए उम्मीदवारों को जिला हॉस्पिटल की लिस्ट दी जाएगी।

Read More: पीजीडीएमओ के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती के परिणाम और नियुक्ति प्रक्रिया हाई कोर्ट के अधीन होगी। परिणामों को लेकर राजस्थान हाई कोर्ट द्वारा रोक लगा दी गई थी, जिसके बाद परिणाम हाई कोर्ट के आदेश पर ही तैयार किए गए थे। जिन जिला/बटालियनों में पदों की संख्या के निर्धारित गुणक में उम्मीदवारों को उत्तीर्ण नहीं किया था, वहां अतिरिक्त लिस्ट जारी की गई है।

Read More: एफसीआई में निकली विभिन्न पदों भर्तियां , जानिए पात्रता सहित पूरी डिटेल्स

Web Title: How To Check District Wise Rajasthan Police constable DV 2021 Schedule



Source Rajasthan Police constable DV 2021: पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए दस्तावेज सत्यापन का शेड्यूल जारी, यहां से करें चेक
https://ift.tt/3vf5RET

Post a Comment

0 Comments