ads

लॉन्च से पहले लीक हुई Realme के इस सस्ते 5G स्मार्टफोन Realme X7 की कीमत

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी रियलमी का नया 5जी स्मार्टफोन Realme X7 5G भारत में अगले सप्ताह लॉन्च होगा। लॉन्चिंग से पहले ही इस स्मार्टफोन की कीमत लीक हो गई है। बताया जा रहा है कि रियलमी का यह स्मार्टफोन भारत का सबसे सस्ता 5जी स्मार्टफोन हो सकता है। भारत में Realme X7 5G 4 फरवरी को लॉन्च होगा। बताया जा रहा है कि Realme X7 5G के फीचर्स Realme V15 जैसे होंगे। बताया जा रहा है कि रियलमी का यह नया 5जी स्मार्टफोन दो वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। इसके फीचर्स से जुड़ी कुछ जानकारियां भी सामने आई हैं।

ये हो सकती है भारत में कीमत
एक टिप्सटर ने ट्विटर पर रियलमी के आगामी स्मार्टफोन Realme X7 5G की कीमत को लेकर खुलासा किया है। टिप्सटर Debayan Roy ने ट्वीट में दावा किया है कि Realme X7 5G की शुरुआती कीमत 19,999 रुपए होगी। बताया जा रहा है कि यह कीमत Realme X7 5G के बेस मॉडल यानि 6GB रैम + 128GB स्टोरेज मॉडल की होगी। वहीं इसके दूसरे मॉडल 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 21,999 रुपए हो सकती है। बता दें कि पिछले साल चीन में Realme X7 को 1,799 चीनी युआन यानी करीब 20,400 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था।

यह भी पढ़ें—भारतीय स्मार्टफोन बाजार में कायम हुई इस चीनी कंपनी की बादशाहत, Samsung को छोड़ा पीछे

realme.png

फीचर्स
वहीं बात करें रियलमी के इस स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स की तो इसमें 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जा सकती है। इसमें एमोलेड डिस्प्ले मिल सकती है, जो 90.8 फीसदी स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ आएगा। वही स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया जाएगा। वहीं प्रोसेसर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर Dimensity 800U SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है। रियलमी का यह स्मार्टफोन Android 10 पर काम करेगा।

यह भी पढ़ें—मात्र 5 मिनट में तीन लाख से ज्यादा लोगों ने खरीदा यह स्मार्टफोन, जानें इसके फीचर्स और कीमत

कैमरा
बात करें Realme X7 5जी के कैमरा सेटअप की तो इस स्मार्टफोन के रियर पैनल पर चार कैमरे मिल सकते हैं। इसमें प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का हो सकता है। इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड- एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का ब्लैक एंड व्हाइट पोट्रेट सेंसर दिया जा सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। इस फोन को पॉवर देने के लिए 4,300 mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।



Source लॉन्च से पहले लीक हुई Realme के इस सस्ते 5G स्मार्टफोन Realme X7 की कीमत
https://ift.tt/3pEJXZ6

Post a Comment

0 Comments