ads

सिडनी टेस्ट के लिए भारत की मुश्किले बढ़ी, आस्ट्रेलियाई टीम में इस धाकड़ खिलाड़ी की हुई वापसी

मेलबर्न। डेविड वार्नर भारत के खिलाफ आखिरी के दो टेस्ट मैच में खेल सकते हैं। चयनकर्ताओं ने तीसरे और चौथे टेस्ट मैच के लिए टीम का ऐलान कर दिया है जिसमें खराब फॉर्म से जूझ रहे जोए बन्र्‍स को बाहर कर वार्नर को टीम में लाया गया है। वार्नर को ग्रोइन में चोट थी इसलिए वह एडिलेड और मेलबर्न में शुरुआती दो टेस्ट मैचों में नहीं खेले थे। उन्हें यह चोट सिडनी में पिछले महीने खेले गए दूसरे वनडे मैच में लगी थी।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया द्वारा जारी बयान में चयनकर्ता ट्रेवर होंस के हवाले से लिखा गया है, "वार्नर ने अपनी चोट से मजबूत वापसी की है। हम उन्हें भरपूर मौका देंगे ताकि वह सिडनी में खेल सकें।" होंस ने कहा कि बन्र्‍स का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है।

उन्होंने कहा, "दुर्भाग्यवश, बन्र्‍स की वापसी वैसी नहीं रही जैसी वह और चयनकर्ता चाहते थे।" विल पुकोवस्की और मार्कस हैरिस आस्ट्रेलियाई टीम में दो अन्य सलामी बल्लेबाज हैं। अभ्यास मैच में कनकशन के कारण बाहर हुए पुकोवस्की शुरुआती दो टेस्ट मैचों से भी बाहर हो गए थे।

होंस ने कहा, "पुकोवस्की खेलने के प्रोटोकॉल्स के मुताबिक अंतिम पड़ाव पर हैं। पिछले कुछ दिनों से उनमें किसी तरह के लक्षण नहीं हैं। स्वतंत्र जांच के बाद और वापसी संबंधी प्रोटोकॉल्स के बाद वह सिडनी में खेलने के लिए फिट रहेंगे।" तेज गेंदबाज सीन एबॉट की वापसी हुई है।

आस्ट्रेलियाई टीम : टिम पेन (कप्तान), पैट कमिंस (उप-कपतान), सीन एबॉट, कैमरून ग्रीन, जोश हेजलवुड, मार्कस हैरिस, ट्रेविस हेड, मोइजेज हेनरिक्स, मार्नस लाबुशैन, नाथन लॉयन, मिशेल नासेर, जेम्स पैटिनसन, विल पुकोवस्की, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मिशेल स्वेप्सन, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर।



Source सिडनी टेस्ट के लिए भारत की मुश्किले बढ़ी, आस्ट्रेलियाई टीम में इस धाकड़ खिलाड़ी की हुई वापसी
https://ift.tt/34XduF3

Post a Comment

0 Comments