ads

लॉन्च हुआ 4 कैमरे वाला स्मार्टफोन Vivo Y20 (2021), कम कीमत में दमदार फीचर्स

चाइनीज स्मार्टफोन कंपवनी वीवो (Vivo) ने अपना एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को Vivo Y20 (2021) के नाम से लॉन्च किया है। यह Vivo Y20 का रिफ्रेश वर्जन है। यह एक बजट सेगमेंट स्मार्टफोन है। इसमें वीवो ने कई अच्छे फीचर्स दिए हैं। साथ ही इसकी बैटरी भी दमदार है। वीवोे ने अपने इस स्मार्टफोन को फिलहाल मलेशिया में लॉन्च किया है। वीवो ने अपने इस नए स्मार्टफोन को दो कलर वेरिएंट में लॉन्च किया है। तो जानते हैं वीवो वाय20 स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में।

कीमत
वीवो के इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो यह एक बजट सेगमेंट स्मार्टफोन है और इसे मलेशिया में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत 10,900 रुपये है। यह स्मार्टफोन 4जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ लॉॅन्च किया गया है। वीवो का यह स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

फीचर्स
वहीं वीवो के इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें डुअल सिम सपोर्ट दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्पले दी गई है। यह फोन एंड्रॉयड 11 बेस्ड फनटच ओएस 11 पर रन करताि है। प्रोसेसर की बात करें तो इस स्मार्टफज्ञेन में स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर दिया गया है। वीवो का यह स्मार्टफोन सिंगल वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज में उपलब्ध होेगा। इसकी स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकते हैं।

कैमरा
वीवो के इस फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो इस स्मार्टफोन के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसके अलावा 2 मेगाक्सिल का एक अन्य कैमरा व 2 मेगापिक्सल का मेक्रो लैंस भी दिया गया है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है।

यह भी पढ़ें-नए साल में Xiaomi लॉन्च करेगी तीन Foldable Smartphone, सैमसंग से होगा कड़ा मुकाबला

vivo_2.png

अन्य फीचर्स
वहीं इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इस फोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी लगी है। इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर दिए गए हैं। हालांकि इसे अभी मलेषिया में लॉन्च किया गया है। भारत में यह कब लॉन्च होगा, इसके बारे में कंपनी ने फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है।

यह भी पढ़ें-108MP कैमरा जैसे दमदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन Mi 11 हुआ लॉन्च, जानें कीमत व अन्य फीचर्स

इन स्मार्टफोन्स से होगा मुकाबला
वीवो के इस स्मार्टफोन का मुकाबला रेडमी, ओपो, सैमसंग और रियलमी जैसे ब्रांड्स से होगा। इस स्मार्टफोन की कड़ी टक्कर ओप्पो ए53 और सैमसंग गैलेक्सी एम 11 से होगा। इसके अलावा इसका मुकाबला रेडमी 9 पॉवर से भी होगा। बता दें कि रेडमी 9 पॉवर भी 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। रेडमी के इस स्मार्टफोन की कीमत भी 10,999 रुपए है।



Source लॉन्च हुआ 4 कैमरे वाला स्मार्टफोन Vivo Y20 (2021), कम कीमत में दमदार फीचर्स
https://ift.tt/382Cpcl

Post a Comment

0 Comments