ads

सिडनी वनडे : भारत को पांड्या से गेंदबाजी कराने के लिए मजबूर होना पड़ा

 

नई दिल्ली। भारत (India) को आस्ट्रेलिया (Australia) के साथ जारी वनडे सीरीज में एक अतिरिक्त गेंदबाज की कमी खल रही है क्योंकि उसके नियमित गेंदबाज लगातार रन लीक कर रहे हैं। इसी वजह से भारत को रविवार को जारी दूसरे वनडे में पूरी तरह से फिट नहीं दिख रहे हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को गेंदबाजी पर लगाना पड़ा और उन्होंने अपने प्रदर्शन से प्रभावित भी किया।

सिडनी वनडे : आस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के सामने फिर बेबस दिखे भारतीय गेंदबाज, 55 रनों से हारा भारत

पांड्या (Hardik Pandya) ने शुक्रवार को पहले वनडे के बाद कहा था कि वह गेंदबाजी करने के लिए अभी पूरी तरह से फिट नहीं हैं। लेकिन दूसरे वनडे में 36वें ओवर में उन्हें उस समय गेंदबाजी मोर्चे पर लगाया गया जब आस्ट्रेलिया 35 ओवर में दो विकेट पर 230 रन बनाकर मजबूत दिख रहा था।

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली टी20, वनडे और टेस्ट सीरीज को लेकर वॉन की भविष्यवाणी, इंडियंस को नहीं होगा भरोसा

आलराउंडर पांड्या ने गेंद के साथ अपने प्रदर्शन से प्रभावित भी किया। उन्होंने मैच के शतकधारी स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को आउट किया। स्मिथ ने 64 गेंदों पर 104 रन की पारी खेली। 27 साल के पांडया तेज गेंदबाज नवदीप सैनी की कमी को पूरा कर रहे थे, जिन्होंने अपने छह ओवर में 55 रन खर्च कर डाले थे। सैनी ने सात ओवर में 70 रन दिया और उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला।

टी20 में दुनिया के दूसरे नंबर के गेंदबाज Mujeeb Ur Rahman ने रचाई शादी, तस्वीरें और डांस वीडियो वायरल

पांडया ने अपने पहले ओवर में केवल पांच ही रन दिए। इसके बाद अगले ओवर में उन्होंने केवल चार रन ही दिए। भारत तीन ओवर के अंदर 38 रन खर्च कर चुका था और फिर इसके बाद कप्तान विराट कोहली ने एक बार फिर से पांडया को गेंदबाजी आक्रमण पर लगाया, जहां उन्होंने स्मिथ का विकेट लेकर खुद को साबित किया। आलराउंडर पांड्या ने चार ओवर में केवल 24 रन ही दिए।

कभी पाई पाई को मोहताज थे टी नटराजन, अब ऑस्ट्रेलिया धुरंधरों को दिखाएंगे अपना दमखम, जानिए खाक से खास तक का सफर



Source सिडनी वनडे : भारत को पांड्या से गेंदबाजी कराने के लिए मजबूर होना पड़ा
https://ift.tt/39obdpk

Post a Comment

0 Comments