ads

रोहित शर्मा पर उठे सवाल, बताया क्यों 99 रन बनाने वाले किशन से सुपर ओवर में नहीं कराई बैटिंग

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ( RCB) ने सांसें रोक देने वाले मैच में मुंबई इंडियंस ( MI) को हराकर आईपीएल सीजन 13 ( IPL 13) के दूसरे मैच में जीत दर्ज की। इसी के साथ प्वॉइंट टेबल में आरसीबी ( RCB) टीम सातवें से तीसरे स्थान पर पहुंच गई। बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने सुपर ओवर में विजयी रन बनाया। आरसीबी ने ओपनर बल्लेबाज देवदत्त पड्डीकल (54), उनके साथी बल्लेबाज आरोन फिंच (52) और एबी डिविलियर्स (नाबाद 55) के शानदार अर्धशतकों और शिवम दुबे के तूफानी नाबाद 27 रनों की मदद से 20 ओवर में तीन विकेट पर 201 रन बनाए।

यह भी पढ़ें:—बेंगलुरु की रोमांचक जीत में वॉशिंगटन सुंदर का रहा अहम रोल, शास्त्री ने ऐसे की जमकर तारीफ

जवाब में मुंबई की ओर ईशान किशन ने 99 रन और कीरोन पोलार्ड की नाबाद 60 रनों की पारी की बदौलत पांच विकेट पर 201 रन बनाए। मैच का फैसला सुपर ओवर में हुआ। सुपर ओवर में मुंबई को आरसीबी से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में 99 रन बनाने वाले ईशान किशन को सुपर ओवर में बैटिंग का मौका नहीं दिए जाने पर मुंबई इंडियंस टीम और उसके कप्तान रोहित शर्मा पर कई सवाल उठ रहे हैं।

यह भी पढ़ें:—सौरव गांगुली बोले-भारतीय सरजमीं पर खेलना चाहते हैं इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज

रोहित शर्मा ने दी सफाई
मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने मैच हारने के बाद बताया कि क्यों उन्होंने 99 रन बनाने वाले ईशान किशन को सुपर ओवर में बल्लेबाजी करने के लिए नहीं बुलाया। रोहित ने बताया कि ईशान को सुपर ओवर में बल्लेबाजी के लिए इसलिए नहीं भेजा क्योंकि वह बहुत थका हुआ था। हमने सोचा कि हम उसे भेज सकते हें, लेकिन मेरा मतलब है कि 7 रनों के लिए आपको अपनी तरफ से भाग्य की जरूरत है। हमें सुपर ओवर में विकेट हासिल करने थे, लेकिन दुर्भाग्य से एक चौका चला गया। इस मैच में हमारे लिए काफी सकारात्मकताएं निकल कर सामने आई हैं।



Source रोहित शर्मा पर उठे सवाल, बताया क्यों 99 रन बनाने वाले किशन से सुपर ओवर में नहीं कराई बैटिंग
https://ift.tt/3n0MQTb

Post a Comment

0 Comments